दिल्ली

delhi

WATCH : 'डंकी' एडवांस बुकिंग के लिए खास अंदाज में फैंस के सामने आए शाहरुख खान, बोले- इससे पहले कि हार्डी...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 16, 2023, 9:45 PM IST

Dunki Advance Bookings : राजकुमार हिरानी की शाहरुख खान स्टारर फिल्म डंकी की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस से खास अंदाज में बुकिंग के लिए बात कही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाले सुपर डायरेक्टरराजकुमार हिरानी के निर्देशन में तैयार हुई मल्टी-स्टारर फिल्म 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है. खास बात है कि इस बार हिट लोगों की जोड़ी बनने जा रही है. राजकुमार के फिल्म 'डंकी' में 'पठान' और 'जवान' की सफलता से गदगद शाहरुख खान तो 'सैम बहादुर' की बड़ी हिट से एक्साइटेड विक्की कौशल पर्दे पर धमाल मचाते नजर आएंगे. फिल्म में 'पिंक' फेम एक्ट्रेस तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. इस बीच 'हार्डी' शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस से खास अंदाज में फिल्म देखने की अपील की है. यहां देखिए.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'डंकी' का एक वीडियो शेयर कर शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा 'इसे पहले की हार्डी सिनेमा में पहुंच जाए और सारे शोज हाउसफुल हो जाएं, आप अपनी टिकटें बुक कर लीजिए, क्योंकी जब हार्डी और उसके यार आएंगे, सबके दिल लुट जाएंगे...डंकी के लिए एडवांस बुकिंग खुल गई है. डंकी गुरुवार, 21 दिसंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

सोशल मीडिया पर शेयर्ड वीडियो में शाहरुख खान ब्लैक कलर की शर्ट के साथ लेदर जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह चश्मा भी लगाए हुए हैं. फिल्म में शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और प्रतिष्ठित शाहरुख खान जैसे शानदार एक्टर्स हैं. फिल्म JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति है. वहीं, आगे बता दें कि 'डंकी' राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित है. 'डनकी' को अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लन ने लिखा है.

यह भी पढ़ें:'डंकी' को मिला U/A सर्टिफिकेट, लिमिटेड कट के साथ रिलीज होगी फिल्म, जानें कितना है Runtime

ABOUT THE AUTHOR

...view details