दिल्ली

delhi

शाहरुख खान को इस हाल में देख चिंतित हुए फैंस, देखें वायरल हो रहीं तस्वीरें

By

Published : May 6, 2022, 5:32 PM IST

shah rukh khan
शाहरुख खान ()

शाहरुख खान को फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'लीजन ऑफ ऑनर' से नवाजा गया है. यहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देख उनके फैंस हैरान-परेशान हो गए हैं.

हैदराबाद :बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भले ही बीते सालों से अपनी फिल्मों से कमाल ना कर पा रहे हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. शाहरुख भी अपने फैंस का पूरा ख्याल रखते हैं. इधर, हाल ही में शाहरुख खान को फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान से नवाजा गया है. यहां से कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है. इन तस्वीरों में शाहरुख खान का हाल देख उनके फैंस हैरान-परेशान हो रहे हैं और सवाल कर रहे हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ?

बता दें, बीती 3 मई को शाहरुख खान को मुंबई में फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'लीजन ऑफ ऑनर' (Légion d'Honneur) से नवाजा गया. फ्रांस के काउंसल जनरल जीन मार्क सेरे कार्लेट ने शाहरुख खान के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उन्होंने लिखा है, ' मुंबई में इस सर्वोच्च समान्न अवार्ड की रात मुलाकात से खुश हूं, बॉलीवुड के बादशाह एक उपयुक्त शीर्षक, प्रिय शाहरुख आज दोपहर आपकी मेहमानवाजी के लिए मैं ईमानदारी से प्रशंसा करता हूं'.

शाहरुख खान

वहीं, शाहरुख खान की इन तस्वीरों को देख फैंस का सिर चकरा गया है. शाहरुख खान के कुछ फैंस अभिनेता की हेल्थ पर सवाल कर रहे हैं. वहीं, कुछ फैंस ने अभिनेता का बचाव किया है.

शाहरुख खान

शाहरुख खान के एक फैन ने लिखा, 'मुझे लगता है हमे उन्हें ट्रोल करना छोड़ देना चाहिए और उनके लिए प्रार्थना शुरू करें,@iamsrk मैं गंभीर रूप से आपके स्वास्थ्य के प्रति चिंतित हूं, उन्हें कोई लाइलाज बीमारी है या नहीं मैं नहीं जानता'.

शाहरुख खान

बता दें, हाल ही में शाहरुख खान ने दो साल बाद घर की छत से फैंस को ईद की मुबारकबाद दी थी. शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो , फिल्म 'पठान' अगले साल 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है. वहीं, इसके अलावा उनकी झोली में राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' भी है.

ये भी पढे़ं : धमकी मामले में सलमान खान को HC से मिली राहत, अब बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचा पत्रकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details