दिल्ली

delhi

Watch: अनिल कपूर की पत्नी के सामने जब SRK-सलमान खान ने टेके घुटने, पुरानी यादें हुई ताजा

By

Published : Jul 4, 2023, 8:17 PM IST

शाहरुख खान और सलमान खान का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सोनम कपूर के रिसेप्शन का है. तो चलिए एक नजर डालते हैं दोनों खानों के थ्रोबैक वायरल वीडियो पर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: शाहरुख खान और सलमान खान जब भी एक साथ आते है, वह तहलका मचा देते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों सुपरस्टार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान और पठान माइक शेयर करते दिख रहे हैं.

वायरल वीडियो 2018 का बताया जा रहा है जब कपूर-आनंद परिवारों ने सोनम और आनंद के लिए सितारों से सजे ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट किया था. इसमें शाहरुख खान, सलमान खान और बॉलीवुड के दिग्गजों ने शिरकत किया था. वायरल वीडियो में शाहरुख खान और सलमान 'ये बंधन तो' गाते हुए अपने मशहूर जोड़ी 'करण अर्जुन' की एक झलक को दिखाते हैं.

शाहरुख खान और सलमान खान की 1995 में आई फिल्म 'करण अर्जुन' ब्लॉकबस्टर सफल रही थी. मई 2018 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन के दौरान दोनों ने फिर से पुराने दिनों का ताजा किया. बॉलीवुड के दो खानों को एक साथ मंच पर 'ये बंधन तो' गाते हुए एक शानदार समय बिताते देखा गया. सबसे अच्छी बात यह थी कि उन्होंने यह गाना अनिल कपूर की पत्नी और सोनम कपूर की मां सुनीता को समर्पित किया, जिन्होंने उनके साथ मंच साझा किया था.

शाहरुख खान एक प्रोजेक्ट को लेकर लॉस एंजेलिस में हैं. इसी बीच सेट पर उनका एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया. राहत की बात है कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई हैं. सूत्रों के मुताबिक, चोट उनकी नाक पर लगी थी, जिसकी कारण थोड़ा खून बह गया. बाद में शाहरुख को नाक पर पट्टी बांधे हुए नजर आए थे. सुपरस्टार फिलहाल अमेरिका में रेस्ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details