दिल्ली

delhi

Sara Ali Khan: कान्स में 'टाइटैनिक' फेम एक्टर से मिलीं थी सारा अली खान, जताई थी ये बड़ी इच्छा

By

Published : May 29, 2023, 5:35 PM IST

Sara met Leonardo Dicaprio at Cannes
कांस में लियोनार्डो से मिली थी सारा ()

बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान ने इस बार कान्स में डेब्यू किया है. जिसमें बॉलीवुड के कई तारे-सितारे अपनी मौजुदगी दर्ज कराने पहुंचे थे. इसी के साथ सारा ने खुलासा किया है कि वे 'टाइटैनिक' एक्टर लियोनार्डो डीकैप्रियो से मिली थी.

मुंबई: सारा अली खान ने इस बार अपना कान्स डेब्यू किया है. अभिनेत्री ने अबू जानी संदीप खोसला के लहंगे में कान्स के रेड कार्पेट पर शुरुआत की. जिसके बाद वे कई ओर पार्टियों में भी शामिल हुईं. कान्स से लौटने पर सारा ने खुलासा किया है कि वे कान्स में लियोनार्डों डिकैप्रियो से मिली थी. इसी के साथ उन्होंने कहा कि वे रेड कार्पेट कैनेडियन स्टार रयान गोस्लिंग के साथ चलना चाहती हैं.

सारा अली खान सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने इस साल कान्स शुरुआत की. जहां उन्होंने प्रतिष्ठित फ्रेंच फेस्टिवल का अनुभव किया. सारा ने साझा किया कि जब वह लेबनान और मिस्र जैसे देशों के कलाकारों से मिलीं, तो उन्होंने हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो से भी मुलाकात की. लियोनार्डो मार्टिन स्कोर्सेसे द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' के प्रीमियर के लिए कान फिल्म समारोह में भाग ले रहे थे. सारा की तरह उन्हें भी कई कान्स पार्टियों में स्पॉट किया गया.

सारा ने अपने पहले कान्स अनुभव से जो कुछ सीखा उसे साझा करते हुए कहा, 'मैंने सीखा है कि हर देश की अपनी संस्कृति होती है. मैं सऊदी के एक्टर्स से लेकर अरब, मिस्र, लेबनान, पेरिस, और साथ ही लियोनार्डो डिकैप्रियो से भी मिली. मुझे लगता है कि हमारे सभी राष्ट्रीय मतभेदों के बावजूद ऐसे फेस्टिवल में हम सभी समान महसूस करते हैं'. जब सारा से पूछा गया कि क्या वे किसी हॉलीवुड स्टार के साथ रेड कार्पेट पर चलना चाहेंगी? तो उन्होंने कहा,'हां मैं रयान गोस्लिंग के साथ रेड कार्पेट पर चलना चाहुंगी'. सारा अपनी वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

यह भी पढे़ं: Sara and Rakhi: सारा अली खान को गोद में उठाते वक्त गिरने से बचीं 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत, देखें ये मजेदार VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details