दिल्ली

delhi

Salman Khan : 'येतम्मा' गाने पर विवाद के बीच सलमान ने शेयर किया फनी वीडियो, यूजर बोला- भाई 'पगला' गया है

By

Published : Apr 10, 2023, 10:06 AM IST

Updated : Apr 10, 2023, 10:16 AM IST

Salman Khan : सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के हिट सॉन्ग 'येतम्मा' पर एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिस पर एक्टर ट्रोल हो रहे हैं.

Salman khan
बॉलीवुड

मुंबई : बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान इस ईद अपने फैंस के लिए फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का तोहफा लेकर आ रहे हैं. यह फिल्म आगामी 21 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. इससे पहले फिल्म से कई सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं. फिल्म से हाल ही में रिलीज हुआ सॉन्ग 'येतम्मा' ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. वहीं, यूट्यूब पर भी इस गाने पर मिलियन में व्यूज आ रहे हैं. गाने में सलमान खान, आरआरआर स्टार राम चरण और साउथ एक्टर वेंकटेश संग लुंगी उठाकर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. अब इस हिट सॉन्ग पर सलमान खान ने एक फनी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर सलमान खान के फैंस ने भी अपना सिर पकड़ लिया है और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

सलमान खान ने बीती रात इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर कर लिखा है, 'जब छोटे थे तो ऐसी शरारतें किया करते थे, कोई फर्क नहीं पड़ता क्या करना है क्या नहीं..यह हमेशा लोगों को हंसाता है, उम्मीद है कि आपको भी हंसाएगा, फिल्म का ट्रेलर आ रहा है, इसे अपनी भाई और अपनी जान के साथ देखें'.

वीडियो देख यूजर्स ने पकड़ा सिर

अब सलमान खान के इस वीडियो को उनके फैंस तो दिल से लगा रहे हैं और खूब प्यार बरसा रहे हैं. इस वीडियो पर महज 13 घंटे में 8 लाख 21 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, सलमान के फैंस इस वीडियो को फनी बता रहे हैं और खूब इन्जॉय कर रहे हैं. वहीं, कहीं यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्हें यह वीडियो इरिटेटिंग लग रहा है.

एक ने लिखा है, लगता है अंबानी की पार्टी से आने के बाद भाई पगला गया है. एक यूजर ने लिखा है, ये सब क्या देखना पड़ रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा है, भाई यह सिर दर्द कर रहा है. ऐसे ही कई यूजर्स हैं, जो इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें, इस गाने पर पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण रामाकृष्णन ने आपत्ति जताते हुए संस्कृति का अपमान बताया है और इस गाने को बैन करने की बात कही है.

ये भी पढे़ं : KBKJ Trailer : 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर आज होगा रिलीज, सलमान को धमाकेदार एंट्री की उम्मीद

Last Updated :Apr 10, 2023, 10:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details