दिल्ली

delhi

ईद की पार्टी में सलमान खान से शहनाज गिल ने की थी ये डिमांड, 'भाई' ने कर दी पूरी

By

Published : May 4, 2022, 9:34 AM IST

Updated : May 4, 2022, 10:53 AM IST

सलमान खान और शहनाज गिल के ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि शहनाज स्टार सलमान खान को प्यार से गले लगा रही हैं और उन्हें छोड़ने का नाम नहीं ले रही हैं.

salman khan
ईद की पार्टी

हैदराबाद :बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने ईद के मौके पर शानदार पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने दस्तक दी थी. इस दौरान सबसे ज्यादा नजर बिग बॉस फेम और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल पर रही. शहनाज गिल ईद पार्टी पर काले रंगा का खूबसूरत पंजाबी टच सूट पहनकर पहुंची थीं. वहीं, सलमान खान खुद शहनाज को पार्टी के बाद कार तक छोड़ने गए थे. इस दौरान शहनाज का सलमान खान के प्रति प्यार जगजाहिर हो रहा था.

ईद की पार्टी

सलमान खान और शहनाज गिल के ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि शहनाज स्टार सलमान खान को प्यार से गले लगा रही हैं और उन्हें छोड़ने का नाम नहीं ले रही हैं. इस वीडियो में सलमान खान के चेहरे से मुस्कान कम नहीं हो रही है और वह शहनाज के इस भोलेपन को अपने दिल से लगा रहे हैं.

ईद की पार्टी

बता दें, फैंस सलमान और शहनाज की बॉन्डिंग को खूब पसंद करते हैं. इस दौरान हर किसी को काफी पसंद आ रही है.

ईद की पार्टी

शहनाज और सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज ने सलमान खान से कहा है कि वह उन्हें गाड़ी तक छोड़कर आए. वहीं, सलमान ने भी बड़ा दिल करते हुए शहनाज की बात मानी और उन्हें बाहर कार तक छोड़कर आए.

ईद की पार्टी

ईद पार्टी में पहुंचे ये सितारे

अर्पिता खान की ईद पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी संग पहुंचे थे. वहीं, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान, एक्ट्रेस, करिश्मा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और जैकलीन फर्नांडिस समेत कई बॉलीवुड कलाकार ने पार्टी में दस्तक दी थी.

ये भी पढ़ें :ईद पर शाहरुख-सलमान के घर जुटे फैंस, एक्टर्स की एक झलक पाने को दिखे बेताब, देखें वीडियो

Last Updated : May 4, 2022, 10:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details