दिल्ली

delhi

Ranbir Kapoor: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'Animal' की रिलीज डेट होगी पोस्टपोन, 'OMG 2' और 'गदर 2' से हो रही थी क्लैश

By

Published : Jul 2, 2023, 11:16 AM IST

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रणबीर कपूर की 'एनिमल' की रिलीज डेट फिलहाल के लिए टाल दी गई है. यह फिल्म 11 अगस्त को थियेटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. दरअसल इसी दिन अक्षय कुमार की 'OMG 2' और सनी देओल की 'गदर 2' इसी दिन रिलीज होगी इसीलिए मेकर्स ने एनिमल की रिलीज को बदला जाएगा.

Ranbir Kapoor
मोस्ट अवेटेड फिल्म 'Animal' की रिलीज डेट होगी पोस्टपोन

मुंबई: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. खासकर कुछ दिन पहले रिलीज हुए इसके प्री-टीजर के बाद से फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है. जब से फिल्म का अनाउंसमेंट हुई है फैंस इसके हर एक अपडेट के बारे में इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब आपको रणबीर का अग्रेसिव लुक देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि एनिमल की रिलीज डेट को फिलहाल के लिए टाल दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल को अब तय की तारीख पर रिलीज नहीं किया जाएगा. दरअसल यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब रिलीज फिलहाल के लिए टाल दी गई है, क्योंकि इसी दिन अक्षय कुमार की ओएमजी और सनी देओल की गदर 2 भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी वजह से एनिमल के मेकर्स ने डिसाइड किया है कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढाया जाएगा. नई रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है लेकिन जल्द ही इसका अनाउंसमेंट की है.

फिल्म के प्री टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रणबीर इस एक्शन-थ्रिलर में अलग ही अवतार में नजर आने वाले हैं इसमें एक्टर का अग्रेसिव लुक देखने को मिलेगा. एनिमल की शूटिंग इस साल अप्रैल में हिमाचल प्रदेश के मनाली में शुरू हुई. रिलीज टालने का एक कारण इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी होना भी बताया जा रहा है. एनिमल एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, इसके पहले उन्होंने शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी अभिनीत कबीर सिंह (2019) बनाई थी जिसके बाद उनकी यह दूसरी फिल्म है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details