दिल्ली

delhi

'एनिमल' में रणबीर कपूर को थप्पड़ मार खुद रो पड़ी थीं रश्मिका मंदाना, बोलीं- मैं सचमुच...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 19, 2024, 1:38 PM IST

Rashmika Mandanna reveals : एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने 'एनिमल' के थप्पड़ सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि जब रणबीर कपूर को उन्होंने फिल्म में उन्हें थप्पड़ मारा था तो वह रो पड़ी थीं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:रश्मिका मंदाना-रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म करने के साथ ही दर्शकों के बीच भी छाई रही है. इस बीच फिल्म में एक सीन को लेकर रश्मिका मंदाना ने बड़ा खुलासा किया है. 'एनिमल' में रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड और पत्नी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने बताया कि वह एक सीन की शूटिंग के दौरान भर-भराकर रो पड़ी थीं.

बता दें कि फिल्म में गीतांजलि का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रश्मिका ने बताया कि जब फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर द्वारा निभाए गए अपने ऑनस्क्रीन पति को थप्पड़ मारा था तो इसके बाद तेजी से रो पड़ी थीं. सीन खत्म होने के बाद वह रोने और चिल्लाने लगी थीं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने उस सीन को लेकर कहा था कि आपको बस यह महसूस करना है कि इस स्थिति में एक व्यक्ति कैसा महसूस कर सकता है. ऐसे में मुझे बस यह याद है कि मैं महसूस कर रही थी. मुझे एक्शन और कट के बीच कुछ भी याद नहीं है और मेरा दिमाग बिल्कुल खाली हो रहा था.

एनिमल की एक सीन में रणबीर कपूर को थप्पड़ मारने पर रश्मिका मंदाना ने कहा कि पूरा सीक्वेंस एक टेक में था और इसका अनुमान नहीं लगाया जा सकता था कि यह कैसा होगा. मुझे नहीं पता था कि मैं क्या करने जा रही हूं. सीन की बात करें तो गीतांजलि (रश्मिका) को जब पता चलता है कि उसका पति (तृप्ति डिमरी) जोया के साथ सोया था तो वह गुस्से में अपने पति रणविजय (रणबीर कपूर) को थप्पड़ मारती है. रश्मिका ने बताया कि सीन के बाद मैं रणबीर कपूर को सांत्वना द दे रही थी और मैं सचमुच रो रही थी. यही नहीं मैंने उसे थप्पड़ मारा है, मैं चिल्ला रही थी मैने उससे कहा कि तुम ठीक हो?.

यह भी पढ़ें:WATCH : इस सॉन्ग APP से दुखी हैं रणबीर कपूर, बोले- आलिया भट्ट से लेकर फ्री में करता हूं यूज, अब बॉबी देओल से भी मांगा प्लान

ABOUT THE AUTHOR

...view details