दिल्ली

delhi

Ram Upasana : रश्मिका और कियारा समेत इन हसीनाओं ने राम-उपासना को दी पेरेंट्स बनने की बधाई, बोलीं- Badhaai ho

By

Published : Jun 20, 2023, 4:12 PM IST

Updated : Jun 21, 2023, 6:48 PM IST

Ram Upasana : रश्मिका मंदाना से लेकर कियारा आडवाणी समेत इन एक्ट्रेस ने राम चरण और उपासना कामिनेनी को पहली बार पेरेंट्स बनने पर बधाई दी है.

Ram Charan upasana
रश्मिका से कियारा समेत इन हसीनाओं ने राम-उपासना को दी पेरेंट्स बनने की बधाई

मुंबई:'आरआरआर' स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना अपनी शादी के 11 साल बाद माता पिता बने हैं. उन्होंने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है, जिसके लिए इंडस्ट्री के तमाम सितारे उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जून से लेकर जूनियर एनटीआर कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं बॉलीवुड-टॉलीवुड की एक्ट्रेस भी कपल को सोशल मीडिया के माध्यम से विशेज दे रही हैं.

हुमा कुरैशी ने राम चरण और उपासना को दी बधाई
कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर दी बधाई

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंसटाग्राम पर राम चरण और उपासना की स्टोरी शेयर करते हुए लिखा,' सो हैप्पी फॉर यू बोथ, मैं लिटिल प्रिंसेंस से मिलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती'. वहीं एक्ट्रेस रकुल सिंह ने भी राम चरण और उपासना की फोटो शेयर करते हुए लिखा,'आप दोनों को बधाई हो प्यारी प्रिंसेस को खूब खुशियां और प्यार मिले'.

नम्रता शिरोडकर ने कपल को दी बधाई
सामंथा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर कपल को दी बधाई

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी कपल को बेटी होने पर बधाई दी है. उन्होंने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'congratulation माय डियर राम चरण एंड उपासना, भगवान आपकी खूबसूरत परी को सारी खूशियां दे, उससे मिलने का इंतजार रहेगा'. वहीं साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राम उपासना को बधाई दी है. उन्होंने राम उपासना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,'आप दोनों को शुभकामनाएं, लिटिल प्रिंसेस को दुनिया की सारी खुशियां मिले'.

रश्मिका मंदाना वे किया कपल को comgratulate

इनके अलावा महेश बाबू की वाइफ नम्रता शिरोडकर ने भी राम चरण और उपासना को बधाई देते हुए स्टोरी पोस्ट की और लिखा,' लिटिल प्रिंसेस के आने पर बहुत बहुत शुभकामनाएं और बहुत सारा प्यार, तुम इसे बहुत इंजॉय करने वाली हो उपासना'.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jun 21, 2023, 6:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details