दिल्ली

delhi

Animal First Look: 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, कुल्हाणी लिए रणबीर का दिखा खूंखार अंदाज

By

Published : Jan 1, 2023, 12:03 PM IST

रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल से उनका फर्स्ट लुक आउट हो गया है. संदीप रेड्डी वांगा-हेल्म्ड फ्लिक का फर्स्ट लुक पोस्टर नए साल के दिन आधी रात को रिलीज किया गया. एक्ट्रेस आलिया भट्ट एनिमल से रणबीर के फर्स्ट लुक पर फिदा नजर आ रही हैं. यहां देखिए रिएक्शन.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' के निर्माताओं ने नए साल का गिफ्ट फैंस को दिया है. क्राइम ड्रामा फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जिन्होंने 2019 की ब्लॉकबस्टर कबीर सिंह के साथ बॉलीवुड में अपने निर्देशन की शुरुआत की थी, जो कि 2017 की तेलुगू हिट अर्जुन रेड्डी की रीमेक थी. एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिनेमा स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है.

एनिमल पोस्टर

फिल्म निर्माताओं ने आधी रात को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर कपूर के पहले लुक को रिलीज किया. पोस्टर में रणबीर एक कठोर लुक में, एक कुल्हाड़ी पकड़े और सिगरेट मुंह में रखे नजर आ रहे हैं. निर्माताओं ने एक संयुक्त बयान में कहा, 'दर्शकों के सामने पहली झलक पेश करते हुए हमें खुशी हो रही है. पोस्टर में रणबीर का लुक फिल्म के सार को बखूबी सही ठहराता है और हमें विश्वास है कि दर्शक ऐसी फिल्म देखेंगे जिसके वे हकदार हैं'.

जैसे ही 'एनिमल' से रणबीर का पहला लुक जारी किया गया, आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर किया. क्राइम ड्रामा फ्लिक निस्संदेह कपूर को पहले कभी नहीं देखे गए लुक में पेश करता है, जिसे अभिनेता के प्रशंसक बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक फ्लोर पर आते ही इसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया. एक फैन ने कमेंट कर लिखा वाह, एक अन्य यूजर ने कहा, 'यह पागलपन है'. एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, कड़क यार. एनिमल के लिए शूटिंग इस साल अप्रैल में हिमाचल प्रदेश के मनाली के बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच शुरू हुई थी.

आलिया भट्ट का सोशल मीडिया पोस्ट

एनिमल में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म देश भर में पांच भाषाओं - हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है. एनिमल के अलावा, रणबीर लव रंजन की रोम-कॉम 'तू झूठी मैं मक्कार' में भी नज़र आएंगे, जो 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. यह फिल्म रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के बीच पहली ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की फिल्म है.

यह भी पढ़ें:VK Naresh-Pavitra Lokesh Marriage: चौथी शादी करने जा रहे हैं साउथ एक्टर वीके नरेश, पवित्रा लोकेश संग लेंगे फेरे

ABOUT THE AUTHOR

...view details