दिल्ली

delhi

WATCH : न्यू ईयर मनाकर घर लौटे रणबीर-आलिया एयरपोर्ट पर स्पॉट, राहा की क्यूटनेस पर फैंस हुए फिदा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 5, 2024, 3:47 PM IST

Updated : Jan 5, 2024, 4:15 PM IST

Ranbir kapoor and Alia bhatt : बॉलीवुड का स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नय साल 2024 मनाकर मुंबई लौट चुके हैं. वहीं, राहा कपूर की क्यूटनेस देख फैंस का दिल बाग-बाग हो गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई : बॉलीवुड का स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी उन स्टार्स में शामिल हैं, जो न्यू ईयर 2024 सेलिब्रेशन के लिए बाहर गए थे. स्टार कपल नया साला इन्जॉय करने के एक हफ्ते बाद मुंबई लौट चुका है. स्टार कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. रणबीर कपूर ने अपने लाडली बेटी राहा कपूर को गोद में लिया हुआ है. राहा की एक झलक सोशल मीडिया पर कपल के फैंस को बड़ा सुकून दे रही है. रणबीर कपूर को ब्लैक टी-शर्ट और हैट में देखा जा रहा है और वहीं आलिया भट्ट ने बीज कलर शर्ट पहनी हुई है. राहा की बात करें तो राहा कपूर ने बेबी पिंक कलर का वूलन सेट पहन रखा है. अब सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं.

एयरपोर्ट से वायरल हो रहे इन वीडियो पर सबसे ज्यादा ध्यान राहा की क्यूटनेट पर जा रहा है. वीडियो देखते ही स्टार कपल के फैंस राहा से नजरें नहीं हटा रहे हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कमेंट्स सेक्शन में सिर्फ राहा को ही फैंस फोकस कर रहे हैं. राहा का यह क्यूट अंदाज फैंस के दिलों को छू रहा है और वो राहा को क्यूट डॉल बता रहे हैं.

कई फैंस ने राहा को क्यूट बताया है तो कई उसे क्यूट एंजल का टैग दिया है. बता दें, आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी राहा का चेहरा पहली बार बीती क्रिसमस डे के दिन दिखाया था. इसके बाद कपल के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई थी. फिर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए भी अपनी बेटी को साथ में ले गए थे और वहां, आलिया ने बेटी राहा और स्टार हसबैंड रणबीर के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसपर फैंस ने धडल्ले से लाइक के बटन दबाए थे.

Last Updated : Jan 5, 2024, 4:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details