दिल्ली

delhi

दलेर मेहंदी की गिरफ्तारी पर दुखी हुईं राखी सावंत, बोलीं- मैं पाजी के लिए टिफिन लेकर जाऊंगी

By

Published : Jul 15, 2022, 12:28 PM IST

दलेर मेहंदी के जेल जाने पर राखी सावंत बहुत उदास हैं और वह कह रही हैं कि वह दलेर पाजी के लिए जेल में टिफिन लेकर जाएंगी.

दलेर मेहंदी
दलेर मेहंदी

हैदराबाद :मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी को 15 साल पुराने मानव तस्करी मामले में पटियाला कोर्ट ने बीत गुरुवार (14 जुलाई) को दो साल की सजा को बरकरार रखते हुए गिरफ्तार करने का फैसला सुनाया था. कोर्ट के फैसले के बाद दलेर मेहंदी को पटियाला पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया. इधर, दलेर मेहंदी के फैंस इस खबर से सकते में आ गये हैं. वहीं, इनमें से एक मोस्ट कंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत भी हैं, जिन्होंने मीडिया में दलेर की गिरफ्तारी पर अपना दुखभरा रिएक्शन दिया है.

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें वह दलेर मेहंदी के जेल जाने पर दुखी हो रही हैं. राखी सावंत ने कहा, 'मैं यह जानकर बहुत दुखी हूं, दलेर पाजी बहुत अच्छे इंसान हैं और मैं उन्हें बहुत करीब से जानती हूं. इसके बाद राखी ने पूछा कि उनको गिरफ्तार क्यों किया गया है.

जब राखी को दलेर के गिरफ्तारी की वजह बताई गई तो राखी ने कहा, 'क्या उनको बेल नहीं मिल सकती, मैं दलेर पाजी के वकील से कहना चाहूंगी कि वह उनकी जमानत के लिए इंतजाम करें'.

इसके बाद राखी सावंत ने आगे कहा, 'पता नहीं क्या-क्या बुरी खबर सुनने को मिल रही है..लेकिन मैं पाजी के लिए टिफिन लेकर जाऊंगी, पाजी को क्या पसंद है मुझे पता है...गोबी के पराठें और पनीर के पराठें', मैं आपके साथ हूं दलेर पाजी'. बता दें, राखी सांवत ने दिल्ली की एक शादी में दलेर पाजी संग परफॉर्म भी किया था.

क्या है पूरा मामला ?

यह मामला 15 साल पुराना है जिसमें गुरुवार (14 जुलाई) को अंतिम फैसला आया. दलेर और उनके भाई शमशेर पर लोगों को गैरकानूनी रूप से विदेश भेजकर मोटी रकम लेने का आरोप है. इस मामले में दलेर मेहंदी और उनके भाई के खिलाफ कुल 31 केस दर्ज किए गए थे. इसका पहला केस साल 2003 में अमेरिका में दर्ज किया गया था, क्योंकि दलेर और उनके भाई ने ज्यादातर लोगों का अमेरिका का ही टिकट काटा था.

ये भी पढे़ं :कपिल शर्मा शो में दलेर मेहंदी का खुलासा, फरमाइश पूरी ना करने पर फैन ने चला दी थी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details