दिल्ली

delhi

Rajkumar Rao : राजकुमार राव की सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की जीत से पत्नी पत्रलेखा भावुक हुईं, खूबसूरत नोट के साथ शेयर की तस्वीर

By

Published : Apr 29, 2023, 7:05 AM IST

Updated : Apr 29, 2023, 1:34 PM IST

68 वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में राजकुमार राव के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में मिली की जीत से उनकी पत्नी एक्ट्रेस पत्रलेखा भावुक हो गईं. इसके बाद एक्ट्रेस की ओर से लिखे खूबसूरत नोट पर राव ने दिल जीतने वाले शब्दों से प्रतिक्रिया दी. पढ़ें पूरी खबर..

Rajkummar Rao wife  Patralekhaa
एक्टर राजकुमार राव पत्नी पत्रलेखा के साथ

मुंबई : 'बधाई दो' में एक्टर राजकुमार राव के प्रदर्शन ने उन्हें 68 वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में प्रतिष्ठित ब्लैक लेडी जीतने में मदद की. राव की बड़ी जीत ने उनकी पत्नी और एक्ट्रेस पत्रलेखा को भावुक कर दिया. इंस्टाग्राम पर उन्होंने राजकुमार की जीत का जश्न मनाने के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा. एक्ट्रेस पत्रलेखा ने लिखा 'राज, इतनी महत्वपूर्ण फिल्म के लिए क्या जीत है. आप हमेशा से जानते थे कि यह विशेष थी. मुझे अब भी याद है कि आप कहां चले गए थे और आप उस दृश्य को करने के बाद भी रो रहे थे जहां आप अपने परिवार और मां के पास आते हैं. जब आपने पहना था फिल्म में वह चश्मा एक ऐसा क्षण था जहां समय रुक गया था.. खुद को स्वीकार करना.' पत्रलेखा ने 'बधाई दो' में भूमिका के लिए की गई कड़ी मेहनत के बारे में भी बात की.

'इट्स ऑल यू माय लव..'
'आपके शारीरिक परिवर्तन और आपके द्वारा पालन किए जाने वाले आहार को देखना अभिभूत कर देने वाला था. उन्होंने जो कुछ भी खाया वह ब्रोकोली और कुछ गैर वसा वाला पनीर था..मैं अपने दिल में हमेशा से जानता था कि यह आपका एक और बेंचमार्क प्रदर्शन था. और अब आप फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए बाहर निकलते हैं. सर्वश्रेष्ठ अभिनेता वह भी लोकप्रिय श्रेणी में. बधाई लो," वह गर्व के साथ मुस्कुराई. पत्रलेखा की इस हरकत ने राजकुमार का दिल जीत लिया. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्टर ने टिप्पणी की, 'इट्स ऑल यू माय लव.'

हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित, 'बधाई दो' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'बधाई हो' का सीक्वल है, जिसमें आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता और सान्या मल्होत्रा ​​ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं. फिल्म में भूमि पेडनेकर ने 31 वर्षीय शारीरिक शिक्षा शिक्षक सुमन सिंह की भूमिका निभाई है, जो महिलाओं में रुचि रखती है. वह अपने परिवारों के दबाव से बचने के लिए शार्दुल ठाकुर (राजकुमार) नाम के एक पुलिस वाले से शादी करती हैं. कहानी में असली मोड़ तब आता है जब राजकुमार के किरदार को पता चलता है कि वह भी एक समलैंगिक हैं . राजकुमार आने वाले महीनों में स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मि. और श्रीमती माही' जान्हवी कपूर के साथ और अलाया एफ के साथ एक बायोपिक 'श्री' में दिखेंगे.
(इनपुट-एएनआई)

ये भी पढ़ें-Badhaai Do Movie : 'बधाई दो' के एक साल पूरे, राजकुमार व भूमि ने पुरानी यादें की ताजा

Last Updated : Apr 29, 2023, 1:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details