दिल्ली

delhi

'अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो', 'पठान' का ट्रेलर लीक हो गया है, अब मौसम बिगड़ने वाला है

By

Published : Jan 4, 2023, 11:19 AM IST

Updated : Jan 4, 2023, 11:40 AM IST

Pathaan trailer LEAKED: अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो...मौसम बिगड़ने वाला है..क्योंकि 'पठान' का ट्रेलर लीक हो गया है. यहां देखें.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद : शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'पठान' आगामी 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को रिलीज होने में अब बस 20 दिन ही बचे हैं. लेकिन इन 20 दिनों से पहले पठान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. पठान का लीक ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पठान के ट्रेल को फैंस इधर से उधर खूब शेयर कर रहे हैं. इधर, कहा जा रहा है कि फिल्म के विवादित सॉन्ग 'बेशर्म रंग' को रीशूट करने के चलते फिल्म की रिलीज डेट को भी टाला जा सकता है.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'पठान' का यह ट्रेलर फैनमेड ट्रेलर है, जिसने चंद घंटों में सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. फैन मेड इस ट्रेलर पर शाहरुख खान के फैंस धड़ल्ले से इस पर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'बहुत बढ़िया एडिटिंग'. दूसरे यूजर ने लिखा है, अब पठान के लिए और इंतजार नहीं कर सकता हूं'.

कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'पठान' का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज होगा. ऐसे में फैंस की बेचैनी बढ़ती जा रही है और वे बेसब्री से ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं.

सेंसर बोर्ड ने दिया ये आदेश

इससे पहले फिल्म के विवादित सॉन्ग 'बेशर्म रंग' को लेकर सेंसर बोर्ड ने फिल्म मेकर्स को उसमें बदलाव के सुझाव दिए थे. गाने में दीपिका पादुकोण के भगवा बिकिनी पहनने पर बड़ा बवाल मचा हुआ है और कई हिंदू संगठनों ने फिल्म का विरोध किया है. यहां तक कि उन्होंने धमकी दी है कि अगर फिल्म से यह सीन एडिट या हटाए नहीं गए तो वह फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे. अब देखना है कि फिल्म में एडिटिंग के चलते अपनी तय समय से रिलीज होती है या नहीं.

ये भी पढे़ं : छोटे रोल पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बड़ा बयान, बोले- 25 करोड़ देंगे तो भी नहीं करूंगा

Last Updated : Jan 4, 2023, 11:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details