दिल्ली

delhi

मलाइका ने 'प्यार' अर्जुन कपूर को हाथों से खिलाया केक, बर्थ पर लिखा स्पेशल नोट

By

Published : Jun 26, 2022, 8:30 PM IST

etv bharat

अर्जुन कपूर के 37वें जन्मदिन पर उनकी लेडीलव मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है. अर्जुन का बर्थडे सेलिब्रेशन कपल पेरिस में मना रहा है.

हैदराबादःएक्टर अर्जुन कपूर अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा के साथ पेरिस में अपना 37 वां जन्मदिन मना रहे हैं. अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर उन्हें उनके विशेष दिन की शुभकामनाएं दीं. मलाइका ने अर्जुन की एक तस्वीर और वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की है. रविवार को मलाइका ने 'प्यार' अर्जुन के बर्थडे पोस्ट को शेयर करते हुए प्यारा सा नोट लिखा.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'एक विश माई लव…… आपकी सभी इच्छाएं और सपने सच हों, जन्मदिन मुबारक हो'. बता दें कि मलाइका अर्जुन को अपने हाथों से केक खिलाती नजर आ रही हैं. वहीं, कपल को गुरुवार शाम एयरपोर्ट पर पेरिस जाते वक्त स्पॉट किया गया था. अर्जुन और मलाइका एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और अक्सर दिल को छू लेने वाले पोस्ट शेयर करते देखे जाते हैं.
वहीं, बात वर्कफ्रंट की करें तो अर्जुन, मोहित सूरी की बहुप्रतीक्षित एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देंगे, जिसमें जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया भी हैं. यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और श्रद्धा कपूर अभिनीत 2014 की फिल्म 'एक विलेन' का सीक्वल है. कलाकारों ने पिछले साल शूटिंग पूरी की और फिल्म पहले 8 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, हालांकि इस महीने की शुरुआत में निर्माताओं ने तारीख को 29 जुलाई तक के लिए टाल दिया था. एक विलेन रिटर्न्स के अलावा, अर्जुन आसमान भारद्वाज की कुट्टी और अजय बहल की 'द लेडी किलर' में भी दिखाई देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details