दिल्ली

delhi

Mother's Day 2022: 'मां' के लिए जान्हवी कपूर का सुंदर पोस्ट, बोलीं- रोज महसूस करती हूं

By

Published : May 8, 2022, 6:06 PM IST

etv bharat

मदर्स डे (Mother's Day) के मौके पर जान्हवी कपूर ने रविवार को अपनी मां श्रीदेवी को याद करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने सुंदर से नोट के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रीदेवी की एक थ्रो बैक तस्वीर भी शेयर की है.

मुंबईःबॉलीवुड अभिनेत्री और 'धड़क गर्ल' जान्हवी कपूर मदर्स डे (Mother's Day) के अवसर पर अपनी दिवंगत मां और अभिनेत्री श्रीदेवी को याद कर भावुक नजर आईं. जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रो बैक तस्वीर शेयर करने के साथ इमोशनल नोट भी लिखा है. बचपन की तस्वीर में श्रीदेवी लाडली बेबी जान्हवी को पकड़ी हुई हैं. मां-बेटी की इस खूबसूरत सी तस्वीर में जान्हवी नीचे की ओर देख रही हैं. वहीं, श्रीदेवी के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान है.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर पोस्ट में 'धड़क गर्ल' ने लिखा, 'आपकी गैर मौजूदगी में भी मुझे हर रोज आपके प्यार का एहसास होता है. आपकी गैर मौजूदगी में भी आप दुनिया की सबसे अच्छी मां हो. लव यू.' जान्हवी की इस पोस्ट पर सेलेब्रिटीज और फैंस ने हार्ट इमोजी के साथ मां-बेटी के लिए प्यार दिया है. गौरतलब है कि अभिनेत्री श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को दुबई में अंतिम सांस ली थी.

यह भी पढ़ें- पत्नी नताशा दलाल के बर्थडे पर वरुण धवन ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, लिखा- माय हार्ट बीट...

जान्हवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'बवाल' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा, वह फिल्म 'मिली' में सनी कौशल की सह-कलाकार और आनंद एल राय के निर्देशन में फिल्म 'गुड लक जेरी' में दिखाई देंगी. जान्हवी कपूर ने 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह फिल्म 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल' और 'रूही' में काम कर चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details