दिल्ली

delhi

मुसीबत में फंसी मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, कपिल शर्मा की 'बुआ' ने कराया केस दर्ज, जानें मामला

By

Published : Aug 5, 2022, 12:19 PM IST

Updated : Aug 5, 2022, 12:35 PM IST

मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज कौर संधू को लेकर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मिस यूनिवर्स के खिलाफ एक्ट्रेस उपासना सिंह ने कोर्ट में केस दर्ज कराया है.

fir against Harnaaz Sandhu
fir against Harnaaz Sandhu

हैदराबाद :मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज कौर संधू को लेकर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मिस यूनिवर्स के खिलाफ एक्ट्रेस उपासना सिंह ने कोर्ट में केस दर्ज कराया है. एक्ट्रेस का हरनाज पर कॉन्ट्रेक्ट तोड़ने का आरोप है. इस बाबत उपासना ने हरनाज के खिलाफ चंडीगढ़ कोर्ट में केस दर्ज कराया है.

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल की बुआ बनकर हंसा चुकीं एक्ट्रेस उपासना का आरोप है कि उनकी फिल्म 'बाई जी कुटांगे' में हरनाज ने काम किया था और साथ ही कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था कि वह इस फिल्म के लिए प्रमोशन करेंगी.

बता दें, हरनाज ने उपासना सिंह की फिल्म 'यारा दिया पू बारा' में भी काम किया था. हरनाज ने उपासना की फिल्म संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर वादा किया था कि वह फिल्म के लिए प्रमोशन भी करेंगी.

उपासना ने बताया है कि हरनाज कौर की यह फिल्में तब की हैं, जब उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब नहीं जीता था. उपासना ने यह भी कहा कि उन्होंने इन फिल्मों पर करोड़ों रुपये खर्च किये हैं. फिल्म, बाई जी कुट्टंगे, में देव खरौद और गुरप्रीत घुग्गी भी हैं और इसका निर्देशन स्मीप कांग ने किया है.

कौन हैं हरनाज संधू?

हरनाज संधू ने बीते साल दिसंबर में इजराइल में हुई मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में खिताब अपने नाम किया था. भारत में इस खिताब को आने में पूरे 21 साल लगे थे. इससे पहले साल 2000 में एक्ट्रेस लारा दत्त ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. हाल ही में हरनाज अपने बढ़ते वजन से भी ट्रोल हुई थीं, जिस पर मिस यूनिवर्स ने बताया था कि वह सीलिएक नामक बीमारी से ग्रस्त हैं.

इस बीमारी में ग्लूटन बढ़ने की वजह से छोटी आंत प्रभावित होती है, जिससे शरीर को जरूरी न्यूट्रिशन नहीं मिल पाता है. इसी कारण शरीर में कई रोग जन्म लेने लगते हैं और इसके साथ ही मरीज का वजन भी बढ़ने लगता है.

ये भी पढे़ं : मिस यूनिवर्स हरनाज संधू का शो में अपमान, शिल्पा शेट्टी और बादशाह पर भड़के फैंस

Last Updated : Aug 5, 2022, 12:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details