दिल्ली

delhi

Deepika Padukone: 'अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करो', फ्रेंडशिप डे पर दीपिका ने फैंस से कही ये बात, गिनाए इसके फायदे

By

Published : Aug 7, 2023, 10:16 AM IST

Deepika Padukone: फ्रेंडशिप डे पर बीती रात दीपिका पादुकोण ने अपने स्टार हसबैंड रणवीर सिंह के नाम एक प्यारा पोस्ट किया और कहा कि अपने बेस्ट फ्रेंड से ही शादी करो. जानिए आखिर दीपिका ने क्या बताए इसके फायदे.

Deepika Padukone
फ्रेंडशिप डे

हैदराबाद : बीती 7 अगस्त को दुनियाभर में फ्रेंडशिप डे मनाया गया. यार-दोस्तों की जिंदगी का यह सबसे खास दिन होता है. ऐसे में बॉलीवुड में भी इस दिन का खास महत्व होता है. बॉलीवुड में भी कई स्टार्स हैं, जो लंबे समय से दोस्त हैं. सिर्फ मेल एक्टर्स की दोस्ती ही नहीं बल्कि मेल और फीमेल एक्टर्स की दोस्ती की भी हम बात कर रहे हैं. बॉलीवुड में कई मेल-फीमेल एक्टर्स की जोड़ी हैं, जो शादी कर अपने घर बसा चुकी है. इस कड़ी में रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स जोड़ियों के नाम शामिल है. वहीं, फ्रेंडशिप डे 2023 पर दीपिका ने दोस्त और पति रणवीर सिंह पर जमकर प्यार लुटाया है और अपने लंबे चौडे़ नोट में बताया है कि दोस्त जिंदगी में कितने मायने रखता है और आपको बेस्ट फ्रेंड से ही शादी क्यों करनी चाहिए.

क्यों करें बेस्ट फ्रेंड से शादी?

दीपिका पादुकोण ने फ्रेंडशिप पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा है, अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करो, इस बात को सीरियसली बोल रही हूं, क्योंकि जिसे आप प्यार करते हो, उसमें आप एक हैप्पी फ्रेंड और स्ट्रॉन्ग मैन पाते हो, ऐसा व्यक्ति जो हमेशा आपके बारे में ही बात करे, ऐसा जिसके साथ आप हंस सकते हैं, ऐसी हंसी जिससे आपके पेट में दर्द हो जाए, मैं मानती हूं कि प्यार ना करने के लिए लाइफ बहुत छोटी है, इसलिए कहती हूं, उस इंसान को ढंढों, जो आपके खुश रख सके, आपके प्यार करें, आपनी तकलीफों को समझे, आप क्या चाहते हैं उसे महसूस करे, ऐसे व्यक्ति से ही शादी करें, वो आपके साथ पागलपन करता हो, आपके लिए जुनूनी हो, सुख-दुख में आपके साथ हो'. बता दें, इस लविंग नोट को दीपिका ने स्टार पति रणवीर को भी टैग किया है.

बता दें, दीपिका पादुकोण का रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद एक्टर रणवीर सिंह पर दिला आया और 6 साल की डेडिंग के बाद कपल ने साल 2018 में शादी रचा ली. अब कपल के फैंस को इनके पेरेंट्स बनने का इंतजार है.

ये भी पढे़ं : WATCH : करण जौहर की हाउस पार्टी में दिखे रणवीर-दीपिका, कपल को कार में रोमांटिक होता देख फैंस ने दिया ये टैग

ABOUT THE AUTHOR

...view details