दिल्ली

delhi

Arjun Malaika: अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों पर इमोशनल हुईं मलाइका अरोड़ा, शेयर किया भावुक पोस्ट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 5, 2023, 2:47 PM IST

अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा ने हाल ही में लंच डेट पर जाकर अपने ब्रेकअप की अफवाहों पर विराम लगा दिया। उन्हें मुंबई के बांद्रा में एक रेस्तरां से एक साथ निकलते हुए देखा गया। बाद में, वे गाड़ी से मलाइका के आवास पर गए।

Malaika arora arjun kapoor break up
मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर ब्रेकअप

मुंबई:कुछ समय पहले, मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने एक साथ बाहर निकलते हुए अपने ब्रेकअप की अफवाहों को नकार दिया था, वहीं अब मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक और नोट शेयर किया है. दरअसल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ समय से अपने ब्रेकअप की अफवाहों की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. हालांकि इस कपल ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया, लेकिन अफवाहों है कि वे अलग हो गए हैं.

कुछ दिनों पहले इस कपल को एक साथ लंच डेट के लिए बाहर निकलते देखा गया था, लेकिन फिर से मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है जिससे अफवाह और भी तेज हो गई है. मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जो स्टोरी शेयर की उसमें लिखा था, 'एक महिला इस बात का रिफ्लेक्शन बन जाती है कि आप उसके साथ कैसा व्यवहार करते हैं. यदि आपको वह पसंद नहीं है कि वह कैसे व्यवहार कर रही है, तो देखें कि आप उसके साथ कैसा व्यवहार कर रहे हैं'.

मलाइका ने शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की अफवाहें तब उड़ीं जब इंटरनेट पर देखा गया कि एक्ट्रेस ने अर्जुन की सोशल मीडिया तस्वीरों पर न तो कोई कमेंट किया और न ही उन्हें लाइक किया. यह भी खबर आई कि मलाइका ने एक्टर के फैमिली मेंबर्स को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. बाद में, इन ब्रेकअप अफवाहों के बीच, मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक नोट भी शेयर किया जिसमें चेंज और पास्ट के लिए तरस न होने की बात की गई.

ऐसी अफवाह थी कि अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप हो गया है और अर्जुन 'मसाबा मसाबा 2' स्टार और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं. अर्जुन कपूर पिछले कुछ समय से मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में हैं, इस कपल ने अपने रिश्ते को तब ऑफिशियल बना दिया जब 2019 में मलाइका ने अर्जुन के लिए एक प्यारी सी जन्मदिन की पोस्ट शेयर की.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details