दिल्ली

delhi

कंफर्म! 'जोकर' के सीक्वल में नजर आएंगी लेडी गागा, देखें अनाउंसमेंट का टीजर

By

Published : Aug 5, 2022, 10:00 PM IST

etv bharat
जोकर

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा ने अपने सोशल मीडिया पर एक म्यूजिकल टीज़र पोस्ट करके 'जोकर' सीक्वल में अपनी कास्टिंग की पुष्टि की है.

लॉस एंजिलस:सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा ने पुष्टि की है कि वह आगामी फिल्म 'जोकर: फोली ए डेक्स' में जोकिन फीनिक्स के साथ अभिनय करेंगी. यह फिल्म 2019 के टॉड फिलिप्स द्वारा निर्देशित 'जोकर' की अगली कड़ी है. गागा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किए गए टीज़र के माध्यम से वार्नर ब्रदर्स प्रोजेक्ट में अपनी कास्टिंग की पुष्टि की है. जून में, वैराइटी द्वारा यह बताया गया था कि गागा आगामी 'जोकर' सीक्वल में हार्ले क्विन की भूमिका में दिख सकती हैं.

बता दें कि 7 जून को निर्देशक टॉड फिलिप्स ने इंस्टाग्राम पर पटकथा का कवर पोस्ट किया और फोली ए डेक्स का खुलासा किया था. टीजर इस बात की पूरी तरह पुष्टि नहीं करता है कि गागा हार्ले का किरदार निभा रही हैं. हालांकि, 'जोकर' का एकमात्र वास्तविक साथी बैटमैन के अलावा हार्ले है, जो पहली बार बैटमैन के साथ 1990 के दशक की शुरुआत में एनिमेटेड सीरीज में था. फीनिक्स ने डीसी कॉमिक्स के बैटमैन सबसे प्रतिष्ठित पात्रों में से एक 'जोकर' उर्फ ​​​​आर्थर फ्लेक के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर जीता था. सीक्वल के प्लॉट का डिटेल गुप्त रखा गया है. फिलिप्स स्कॉट सिल्वर के साथ पटकथा का सह-लेखन कर रहे हैं.

फिलिप्स की मूल 'जोकर' 2019 में बॉक्स ऑफिस पर सफलता की बड़ी कहानी लिख दी. फिल्म ने दुनिया भर में एक बिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक की कमाई की और इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली आर-रेटेड फिल्म बन गई. फिल्म ने वेनिस फिल्म फेस्टिवल में गोल्डन लायन जीता और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक सहित 11 अकादमी पुरस्कार नामांकन अर्जित किए. फीनिक्स ने ऑस्कर जीता था. 'जोकर' 4 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- मुसीबत में फंसी मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, कपिल शर्मा की 'बुआ' ने कराया केस दर्ज, जानें मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details