दिल्ली

delhi

रिलीज से दो दिन पहले 'मेरी क्रिसमस' को सेंसर बोर्ड से मिला यूए सर्टिफिकेट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 10, 2024, 10:22 PM IST

Merry Christmas UA certificate: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर 'मेरी क्रिसमस' को सेंसर बोर्ड से यूए सर्टिफिकेट मिला है. फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की आगामी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' इस महीने की सबसे प्रतीक्षित रिलीज में से एक है. 12 जनवरी को रिलीज होने से पहले, श्रीराम राघवन निर्देशित फिल्म को सेंसर बोर्ड से यूए सर्टिफिकेट मिला है.

फिल्म के ट्रेलर और गानों ने पहले ही मूवी लवर्स के बीच काफी धूम मचा दी है. यह पहली बार है जब कैटरीना और विजय सेतुपति एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म डायरेक्टर निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ भी उनकी यह पहली कोलैबोरेशन है.

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा के पति और फिल्ममेकर विग्नेश शिवन फिल्म के पहले रिव्यूवर हैं. उन्होंने आज, 10 जनवरी को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म की समीक्षा की और उसे इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए साझा किया. उन्होंने फिल्म और एक्टर्स की प्रशंसा करते हुए इसे 'रोमांचक' बताया है.

फिल्ममेकर विग्नेश शिवन की इंस्टाग्राम स्टोरी

उन्होंने लिखा, 'प्रतिभाशाली श्रीराम राघवन की इस शानदार थ्रिलिंग स्क्रीनप्ले में एक्टर विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ के शानदार परफॉर्मेंस हमें अल्फ्रेड हिचकॉक के समय में वापस ले जाता है. प्रीतम की म्यूजित इसका प्रमुख स्तंभ है, अंतिम 30 मिनट बहुत ज्यादा अच्छा है. 12 जनवरी से सिनेमाघरों में इसका आनंद लें. मक्कल सेलवन विजय सेतुपति आप पर पूरा गर्व है. आपने बस इसे सहजता से एक साथ रखा.' बता दें कि कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की यह फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details