दिल्ली

delhi

सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर AAP सरकार पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- ये पंजाब की...

By

Published : May 30, 2022, 12:59 PM IST

Updated : May 30, 2022, 2:49 PM IST

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मौत पर पंजाब सरकार पर जमकर बरसीं कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर जमकर निकाली आप सरकार पर भड़ास.

Kangana Ranaut on Sidhu Moose wala murder
Kangana Ranaut on Sidhu Moose wala murder

हैदराबाद : मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से देश का माहौल गरमा गया है. फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति तक इस निर्मम हत्या पर बयानबाजी हो रही है. कई बॉलीवुड स्टार्स ने सिद्धू मूसेवाला की मौत पर शोक व्यक्त किया है और दूसरी ओर पंजाब सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं. इधर, बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर सीधे-सीधे पंजाब सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

कंगना रनौत ने एक सोशल मीडिया पर पोस्ट पर सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर लिखा है, 'पंजाब के जाने-माने चेहरे सिद्धू मूसेवाला को गोलियों से छलनी कर उनकी हत्या कर दी गई, यह बहुत ही दुखद घटना है'.

कंगना रनौत का पोस्ट

इसके बाद कंगना ने अपने पोस्ट में पंजाब की आप सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है, 'ये घटना पंजाब की कानून व्यवस्था को स्पष्ठ रूप से बया करती है'. बता दें, बीते रविवार कुछ अज्ञात बदमाशों ने सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर उनकी हत्या कर दी.

इधर, इस वारदात के तीन घंटे बाद बदमाश गोल्डी बराड़ का फेसबुक पर पोस्ट आता है, जिसमें उसने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है. साथ ही बताया है कि उनके एक भाई की हत्या में सिद्धू मूसेवाला का हाथ था, लेकिन अपनी ऊंची पहुंच की वजह से सिद्धू मूसेवाला के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई और इसी के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया.

बता दें, सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर पूरी पंजाबी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. बॉलीवुड से रणवीर सिंह, विक्की कौशल और कंगना रनौत समेत कई सेलेब्स ने इस घटना पर दुख जताया है. वहीं, मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी इस घटना पर पर शोक प्रकट किया है.

ये भी पढे़ं : कौन हैं सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे, जो सलमान खान की भी हत्या करना चाहते थे

ये भी पढे़ं : सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर बॉलीवुड में शोक की लहर, रणवीर सिंह से कपिल शर्मा तक ने जताया दुख

ये भी पढे़ं : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर हमला, मौत, एक दिन पहले सुरक्षा ली गई थी वापस

Last Updated :May 30, 2022, 2:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details