दिल्ली

delhi

Kangana Ranaut Comeback On Twitter : 'धाकड़' गर्ल कंगना रनौत की ट्विटर पर वापसी, बोलीं- Nice To Be Back

By

Published : Jan 24, 2023, 6:25 PM IST

Updated : Jan 24, 2023, 6:49 PM IST

Kangana Ranaut Comeback On Twitter

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत ने लगभग डेढ़ साल बाद ट्विटर पर वापसी की है. उनके पहले ट्वीट को लेकर फैंस बेहद खुश और उन्हें ढेर सारी बधाईयां देते नजर आए.

मुंबई:बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है, जहां किसी भी मुद्दे पर मुखर होकर अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौतएक बार फिर से ट्विटर पर वापस आ गईं हैं. बता दें​ कि फैंस उन्हें ट्विटर पर वापस देखना चाहते थे. ऐसे में इस खबर पर उनके फैंस जश्न मना रहे हैं और उन्होंने उनकी कमेंट बॉक्स को शुभकामनाओं और बधाईयों से भर दिया है. कंगना ने ट्वीट कर फैंस को वापसी की जानकारी दी है.

इस वजह से सस्पेंड हुआ था पंगा गर्ल का ट्विटर अकाउंट
बता दें कि कंगना रनौत ने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा 'सभी को नमस्कार, यहां वापस आकर अच्छा लग रहा है'. कंगना उन हस्तियों में शामिल हैं, जो कि ट्विटर या सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्मस पर एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर मुखर होकर अपनी राय रखती हैं. हालांकि एक्ट्रेस ट्विटर पर पोस्ट कर विवादों का भी सामना कर चुकी हैं. इस बीच लगभग डेढ़ साल पहले बंगाल के विधानसभा चुनावों के दौरान उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था.

आगे बता दें कि बॉलीवुड क्वीन पर आरोप लगा था कि उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पॉलिसी का उल्लंघन किया है. इस बीच एक्ट्रेस ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क की अक्सर तारीफ करती नजर आती थीं. दरअसल एक्ट्रेस ने बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान होने वाली हिंसा को लेकर विवादित बयान दिया था, जो कि जोरों से उछला था, जिसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें:Ajay Devgan on SRK : 'पठान' की एडवांस बुकिंग पर अजय का बयान, शाहरुख ने दिया ये जवाब

Last Updated :Jan 24, 2023, 6:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details