दिल्ली

delhi

'थिएटर में पॉपकॉर्न की कीमत कम करो साहब', जैकी श्रॉफ की बात सुन हंस पड़े CM योगी, फैंस भी कर रहे तारीफ

By

Published : Jan 7, 2023, 9:36 AM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने सिनेमाघरों में पॉपकॉर्न की कीमत कम करने की अपील की, जिसकी पूरे सोशल मीडिया जगत में तारीफ हो रही है.

Jackie Shroff
जैकी श्रॉफ

मुंबईः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बीते दो दिनों से अपनी मुंबई यात्रा पर हैं. यहां उन्होंने फिल्म जगत के कई बड़े कलाकारों से बैठक में खास बातचीत की. इस बैठक में फिल्म इंडस्ट्री से जैकी श्रॉफ, राजकुमार संतोषी, सुभाष घई, सुनील शेट्टी, मनमोहन शेट्टी और बोनी कपूर शामिल हुए. सभी कलाकारों ने सीएम योगी से फिल्म जगत के भविष्य पर खुलकर चर्चा की.

बैठक का अहम उद्देश्य उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी और निवेश की संभावना को तलाशना था. बैठक में सुनील शेट्टी ने बायकॉट बॉलीवुड हैशटैग को हटाने की अपील की तो वहीं, जैकी श्रॉफ ने सीएम योगी के सामने बड़ी अजीबोगरीब मांग रख दी. अब सिने प्रेमी जैकी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

बैठक में सीएम योगी से बोलते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा, 'सादर प्रणाम, आपका मुंबई में स्वागत है, सबको बहुत-बहुत प्यार. कभी घर का खाना चाहिए तो हुकुम करिएगा, मिल जाएगा. यहां सब बड़े लोग आए हैं, बात कर रहे हैं, अच्छा लग रहा है.

'पॉपकॉर्न की कीमत जरा कम करो साहब'

थिएटर में पॉपकॉर्न की कीमत जरा कम करो साहब. पॉपकॉर्न के लिए 500 रुपये चार्ज लेते हैं. ये क्या बात हुई. पॉपकॉर्न खाना होता है, लेकिन कीमत इतनी ज्यादा है कि नहीं खा पाते, अब आप जब उत्तर प्रदेश में सिनेमाहॉल बनाएं, तो इतना दंड रखना कि इतना नहीं खा सकते भाई'.

जैकी ने आगे कहा, 'खाओ पर इतना नहीं कि पेट ही भर जाए, खाओ और खिलाओ भी, लेकिन इतना कैसे खा सकते हैं. पिक्चर बनाएंगे, स्टूडियो बनाएंगे, लेकिन अंदर कौन आएगा. वही आएगा ना, जो अफोर्ड कर सकेंगे, आप यहां आए, हमें बहुत अच्छा लगा. लोग पसंद भी करते हैं आपको'.

वहीं, जैकी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और सिनेप्रेमी उनकी इस मांग की बहुत सराहना कर रहे हैं. इससे पहले सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड को खत्म करने की अपील की थी.

ये भी पढे़ं : 'सभी बॉलीवुड स्टार्स ड्रग्स नहीं लेते, बायकॉट टैग हटाना जरूरी', सुनील शेट्टी की CM योगी से अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details