दिल्ली

delhi

Jawan Aararaari Raaro Song : दीपिका पादुकोण स्टारर 'आरारारी रारो' सॉन्ग में दिखा मां-बेटे का दिल छू लेने वाला खूबसूरत रिश्ता, देखिए

By ANI

Published : Sep 30, 2023, 10:26 PM IST

दीपिका पादुकोण स्टारर जवान के सॉन्ग 'आरारारी रारो' का वीडियो शाहरुख खान ने शेयर किया है. गाने में मां-बेटे का दिल छू लेने वाला रिश्ता बड़ी खूबसूरती के साथ दिखाया गया है, देखिए यहां.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री के 'किंग खान' शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, नयनतारा, रिद्धि डोगरा, सान्या मल्होत्रा ने भी शानदार परफॉर्मेंस दी है. शाहरुख ने शनिवार को एक्शन थ्रिलर 'जवान' से दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया मोस्ट अवेटेड सॉन्ग 'आरारारी रारो' का वीडियो शेयर किया है. गाने का वीडियो शेयर कर किंग खान ने सुंदर कैप्शन भी दिया है.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर शाहरुख खान ने लिखा 'मां हमें चलना सिखाती है फिर एक दिन हम दौड़ना शुरू कर देते हैं. लेकिन मां अब भी वैसी ही खड़ी हैं... अगर हम कहीं लड़खड़ा जाएं तो वो फिर आ जाएगी हमारा हाथ थामने के लिए'. शाहरुख खान ने आगे लिखा 'किसी ने सच ही कहा है कि मैंने जन्नत नहीं, मां देखी है. यह गीत एक अनुस्मारक है कि चाहे कुछ भी हो, मां किसी न किसी रूप में आपका समर्थन और मार्गदर्शन करने के लिए हमेशा आपके साथ रहेगी... मैंने इसे अपने जीवन में व्यक्तिगत रूप से अनुभव किया है! हमारी मां की प्यार से अधिक शक्तिशाली कुछ भी नहीं है. आरारारी रारो वीडियो आउट नाउ!

अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित और इरशाद कामिल के कंपोज गाने को दीप्ति सुरेश ने गाया है. गाने में दीपिका पादुकोण को मजबूत और सम्मोहक मां के रुप में दिखाया गया है. गाने की वीडियो ने फैंस के दिलों पर कब्जा कर लिया है. जैसे ही शाहरुख ने वीडियो शेयर किया तो सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट बॉक्स पर हार्ट के साथ बाढ़ ला दी. इस बीच शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अब दर्शकों को 'डंकी' के रिलीज की बेसब्री से इंतजार है. राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू अहम रोल में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:Jawan Box Office Collection Day 24 : 'जवान' ने तोड़ा 'पठान' की वर्ल्डवाइड कमाई का रिकॉर्ड, 24 दिनों में इतना हुआ कलेक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details