दिल्ली

delhi

Vicky Kaushal Birthday : 'हैप्पी बर्थडे विक्की पुत्तर', जन्मदिन पर विक्की कौशल को मिला पिता का अपार प्यार

By

Published : May 16, 2023, 9:41 AM IST

Updated : May 16, 2023, 10:01 AM IST

Vicky Kaushal Birthday : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज 16 मई को 35 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर उन्हें उनके पिता ने जन्मदिन विश किया है.

Vicky Kaushal Birthday
हैप्पी बर्थडे विक्की पुत्तर

मुंबई :बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर विक्की कौशल के लिए आज का दिन बेहद खास है. आज एक्टर अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. विक्की का जन्म 16 मई 1988 को मुंबई में हुआ था. विक्की बॉलीवुड के जाने-माने एक्शन और स्टंट डायरेक्टर शाम कौशल के बेटे हैं. इस खास दिन पर विक्की कौशल को उनके फैंस और परिजन जन्मदिन की बधाई दे जमकर प्यार और आशीर्वाद लुटा रहे हैं. वहीं, विक्की के लिए उनके पिता शाम कौशल ने इस शुभ दिन बेटे के ना खास पोस्ट किया है. शाम कौशल ने बेटे विक्की को पहले तो जन्मदिन की ढेरों बधाई दी और फिर उनके साथ एक तस्वीर शेयर कर ढेर सारा प्यार दिया.

हैप्पी बर्थडे विक्की पुत्तर- शाम कौशल

विक्की कौशल को जन्मदिन का इतना खास तोहफा मिलेगा उन्होंने सोचा भी नहीं होगा. शाम कौशल ने बेटे विक्की कौशल को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, हैप्पी बर्थडे विक्की पुत्तर, भगवान का तुम पर सदा आशीर्वाद बना रहे, मैं बहुत खुश हूं कि मैं विक्की कौशल का पिता हूं, लव यू पुत्तर, जोर दी झप्पी रब राखा.'

बता दें, विक्की कौशल के पिता हिंदी फिल्मों में स्टंट और एक्शन डायरेक्टर हैं, उन्होंने शाहरुख और सलमान समेत बॉलीवुड के कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स संग काम किया है. वहीं, विक्की के बारे में बता दें, उनके जन्मदिन से एक दिन पहले सारा अली खान के साथ फिल्म जरा हटके जरा बचके का एलान हुआ, जिसका ट्रेलर बीती 15 मई को रिलीज हुआ था.

वहीं, ट्रेलर लॉन्चिंग पर विक्की कौशल से उनकी पत्नी कैटरीना कैफ को लेकर कई तरह के सवाल पूछे गये हैं. वहीं तलाक और यहां तक अगर विक्की कौशल को दूसरी मिल गई तो क्या वह कैटरीना को छोड़ देंगें. इस सवाल का जवाब जानने के लिए नीचे दिए लिंक को ऑपन करें.

ये भी पढे़ं : ZHZB Trailer Launch : 'अगर कोई कैटरीना कैफ से अच्छी मिल गई तो', इस सवाल का विक्की कौशल ने दिया मजेदार जवाब

Last Updated : May 16, 2023, 10:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details