दिल्ली

delhi

'हैप्पी बर्थडे डार्लिंग सोहा', करीना कपूर खान ने ननद को दी जन्मदिन की बधाई, देखें थ्रोबैक फोटो

By

Published : Oct 4, 2022, 1:41 PM IST

Updated : Oct 4, 2022, 1:49 PM IST

करीना कपूर खान ने ननद को दी जन्मदिन की बधाई

Soha Ali Khan Birthday : करीना कपूर ने ननद सोहा अली खान को जन्मदिन की ढेरों बधाई दी हैं. वहीं, सोहा के पति कुणाल खेमू ने इस खास मौके पर पत्नी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं.

हैदराबाद :बॉलीवुड की 'बेबो' करीना कपूर खान ने छोटी ननद सोहा अली खान को उनके 44वें जन्मदिन पर ढेरों बधाईयां दी हैं. करीना ने सोहा को बर्थडे विश करते हुए दो खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर की हैं. 4 अक्टूबर को एक्ट्रेस सोहा अली खान अपना जन्मदिन मना रही हैं. वहीं, कुणाल खेमु ने पत्नी सोहा को जन्मदिन विश करते हुए सोशल मीडिया पर उनकी कई खूबसूरत और अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं.

करीना कपूर खान ने ननद को दी जन्मदिन की बधाई

करीना ने ननद को किया विश

करीना कपूर ने अपनी इंस्टास्टोरी पर ननद सोहा अली खान संग दो तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें दूसरी तस्वीर शादी की है. ननद सोहा को जन्मदिन की बधाई देते हुए करीना कपूर ने लिखा है, ब्यूटीफुल और सपोर्टिव. वहीं, दूसरी तस्वीर पर करीना ने लिखा है, हैप्पी बर्थडे डार्लिंग'.

पति कुणाल खेमू ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

वहीं, इस खास मौके पर कुणाल खेमू ने पत्नी सोहा अली खान को जन्मदिन की ढेरों बधाई देते हुए कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर कुणाल ने लिखा है, 'हमेशा के लिए मेरा संग्रह, मेरा मजेदार स्लीपर, हर चीज में मेरा साथी, उन चीजों के लिए भी जिसमें पसंद और नापंसद दोनों शामिल,

ओके, मैं इससे बाहर निकलता हूं, उन चीजों के बारे जिन्हें वह पसंद करती हैं...आखिरकार वह एक राजकुमारी हैं, मेरी राजकुमारी और हम रॉयल्स हो सकते हैं या ड्रेस पहनकर उनके जैसे. जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार और मेरी सनशाइन'

ये भी पढे़ं :बिपाशा बसु ने बेबी बंप की शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, 2 महीने बाद देंगी गुडन्यूज!

Last Updated :Oct 4, 2022, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details