दिल्ली

delhi

WATCH: माथे पर चंदन, गले में फूलों की माला, B'day पर जब फैंस के बीच आए 'शहंशाह', पीछे से ऐश-नव्या ने अनमोल पल को कैमरे में किया कैद

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 11, 2023, 4:21 PM IST

Updated : Oct 11, 2023, 4:52 PM IST

Happy Birthday Mr. Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का आज 81वां जन्मदिन है. मेगास्टार अपने खास दिन को फैंस संग सेलिब्रेट कर रहे हैं. हाल ही में बिग बी का नया वीडियो साझा किया है. आइए आपको भी दिखात हैं शहंशाह का लेटेस्ट वीडियो...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: अमिताभ बच्चन ने अपने 81वें जन्मदिन पर एक बार फिर से अपने फैंस से रूबरू होने के लिए जलसा के बाहर आए. बॉलीवुड के मेगास्टार ने जलसा के बाहर हाथ जोड़कर और गर्मजोशी से हाथ हिलाकर अपने फैंस का अभिवादन करते दिखें. बिग बी का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

एक पैपराजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट वीडियो साझा किया है. वीडियो में बिग बी अपने जलसा से बाहर आते दिखते हैं और एक ऊंची जगह पर खड़े होकर हाथ जोड़ और हिलाकर अपने फैंस का अभिवादन करते हैं. वीडियो देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि मेगास्टार किसी विशेष पूजा में शामिल हुए थे. उनके माथे पर लगे चंदन और गले में फूलों की माला साफ देखा जा सकता है.

अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पर साइन येलो कलर का कुर्ता-पैजामा कैरी किया है. उस पर उन्होंने ऑरेंज और व्हाइट शॉल के साथ पेयर किया है. अपने फैंस से मिलने और उनका धन्यवाद करने के बाद बिग बी अपने जलसा में वापस चले जाते हैं.

इस बीच बिग बी का एक और वीडियो सामने आया है. यह वीडियो बीते रात का है, जब वह अपने फैंस से मिलने के दौरान का है. इस वीडियो में नव्या, आराध्या और ऐश्वर्या अपने घर के गेट से बिग के अनमोल पल को कैमरे में कैद करते दिख रही हैं. तीनों के चेहरे पर एक खुशी साफ देखी जा सकती है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Oct 11, 2023, 4:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details