दिल्ली

delhi

सूफियाना अंदाज में हुई हंसिका मोटवानी की संगीत सेरेमनी, वीडियो में देखें कपल की स्पेशल एंट्री

By

Published : Dec 3, 2022, 9:35 AM IST

Hansika Motwani and Sohail Kathuria Sangeet Ceremony: साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की संगीत सेरेमन की झलक सामने आई है. आप भी देखें वीडियो

हंसिका मोटवानी की संगीत सेरेमनी
हंसिका मोटवानी की संगीत सेरेमनी

हैदराबाद :साउथ और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की मेहंदी सेरेमनी के बाद अब संगीत सेरेमनी की शानदार झलक सामने आई है. हंसिका बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया से शादी रचाने जा रही हैं. कपल की शादी 4 दिसंबर को होने जा रही है. अब हंसिका-सोहेल की संगीत सेरेमनी की कुछ झलक आईं हैं. इसमें हंसिका-सोहेल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

खूबसूरत जोड़े में दिखीं हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की संगीत सेरेमनी सूफियाना अंदाज में की गई है. यहां कपल ने सूफियाना लुक लिया था. हंसिका के पति ने एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें वह अपनी संगीत सेरेमनी प्रोग्राम में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर सोहेल ने लिखा है, ड्रीमी एंट्री'. इस वीडियो को कपल के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

हंसिका मोटवानी की मेहंदी सेरेमनी

बीते कल हंसिका मोटवानी मेहंदी सेरेमनी पर लाल रंग के शरारा सेट में दिखीं थी और एक्ट्रेस के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान थी. घर में खुशी का माहौल है और चारों शादी की तैयारियां हो रही हैं.

कब है शादी ?

मीडिया की मानें तो अब एक्ट्रेस की शादी की तारीख सामने आ गई है. खबर है कि साउथ फिल्मों में एक्टिव अभिनेत्री हंसिका आगामी 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी. हंसिका की शादी राजस्थान स्थित एक 450 साल पुराने किले में होने जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म जगत में हंसिका मोटवानी की शादी एक शाही शादी में शामिल होने जा रही है. क्योंकि बताया जा रहा है कि जयपुर स्थित इस किले का नाम मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस है, जो कि पिंक सिटी के लग्जरी वेन्यू में से एक है. यह किला 450 साल पुराना है, जिसे नामी-ग्रामी हस्तियां बड़े प्रोग्राम के लिए बुक करती है.

कौन हैं हंसिका का दूल्हा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंसिका जिससे शादी करने जा रहीं हैं, वह बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया है.

हंसिका मोटवानी का वर्कफ्रंट

बता दें, हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सो 'शाका-लाका बूम-बूम' से की थी. इसके बाद उन्हें 'सोन परी' और 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' जैसे शोज में भी बतौर बाल कलाकार देखा गया है. वहीं, हंसिका को बॉलीवुड में पहली बार फिल्म 'कोई मिल गया' में देखा गया था. इसके बाद उन्होंने बतौर एक्ट्रेस तमिल फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की. पिछली बार हंसिका को तमिल फिल्म 'महा' में देखा गया था. हंसिका अब जे एम राजा सारवनन की फिल्म 'राउडी बेबी' में नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं : Cirkus Trailer OUT: रणवीर सिंह के डबल रोल ने किया कन्फ्यूज, दीपिका पादुकोण ने भी दिया 'झटका'

ABOUT THE AUTHOR

...view details