दिल्ली

delhi

देखते ही देखते स्टेज पर चढ़ गए फैन्स, देबिना को बचाने की कोशिश में घायल हुए गुरमीत

By

Published : Jan 2, 2023, 1:49 PM IST

मुंबई में लाइव परफॉर्मेस के दौरान एक्टर गुरमीत चौधरी घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार पत्नी देबिना बनर्जी को बचाने की कोशिश में उनकी पैर में चोट लगी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फैन्स के सामने उनका चहेता स्टार आ जाए तो फैन्स का बेकाबू हो जाना आम बात है. ताजा मामला एक्टर गुरमीत चौधरी के मुंबई में लाइव परफॉर्मेंस से जुड़ा है, जहां प्रोग्राम में पत्नी देबिना बनर्जी के साथ पहुंचे कपल को उनके फैन्स ने घेर लिया और सेल्फी लेने के लिए उमड़ पड़े. देखते ही देखते माजरा बेकाबू हो गया और फैन्स की भीड़ से देबिना को बचाने की कोशिश में 'खामोशियां' अभिनेता घायल हो गए.

इस दौरान गुरमीत चौधरी अपनी पत्नी देबिना बनर्जी को फैंस के बीच से निकालकर सुरक्षित कार तक ले गए, लेकिन इस दौरान उनके पैर में चोट लग गई. गुरमीत ने बताया कि परफॉर्मेस के बाद कई फैन्स मंच के पीछे जमा हो गए. उन्होंने बताया कि लाइव परफॉर्मेंस प्रोग्राम में भारी भीड़ थी. ऐसे में प्रशंसकों का तस्वीरें लेने के लिए मंच पर चढ़ना माहौल को अस्तव्यस्त कर दिया. एक्टर ने बताया कि ऐसे में खुद को संतुलित करना मुश्किल हो गया और यहां तक कि मेरा पैर भी मुड़ गया.

उन्होंने कहा कि ऐसे में देबिना और अन्य फैन्स को भी चोटिल होने से बचाना था, क्योंकि कई बार इतनी भीड़ में एक्साइटमेंट के कारण ऐसा हो जाता है कि लोग घायल हो जाते हैं तो किसी तरह हम फैंस को बचाते हुए वहां से निकलने में कामयाब रहे. हालांकि इस दौरान पैर में चोट लग गई. गुरमीत चौधरी ने साइकोलॉजिकल थ्रिलर और हॉरर 'खामोशियां' से बॉलीवुड में कदम रखा.


वह कई टीवी शोज और एलबम में भी काम कर चुके हैं. गुरमीत चौधरी को 'रामायण' में राम का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. चौधरी 'गीत हुई सबसे पराई', 'पुनर्विवाह - जिंदगी मिलेगी दोबारा' में भी अभिनय कर चुके हैं. इसके साथ ही वह 'झलक दिखला जा 5' के विजेता के रूप में भी उभरे.

यह भी पढ़ें:Ruhaanika Dhawan House: 'ये है मोहब्बतें' की चाइल्ड एक्ट्रेस रुहानिका ने खरीदा सपनों का घर, यहां देखिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details