दिल्ली

delhi

लाइगर प्रमोशन: विजय देवरकोंडा को देखकर बेहोश हुई फीमेल फैन, फिर हुआ ये...

By

Published : Aug 1, 2022, 11:56 AM IST

प्रशंसकों की भीड़ के बाद विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को लाइगर इवेंट को बीच में ही छोड़ना पड़ा. कार्यक्रम के दौरान एक फीमेल फैन भी बेहोश हो गई.

etv bharat
लाइगर प्रमोशन

मुंबई:अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर'प्रमोशन के दौराम कुछ ऐसा हुआ कि साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा और उनकी सह-कलाकार अनन्या पांडे को नवी मुंबई के एक मॉल में कार्यक्रम में बीच में ही निकलना पड़ा. दरअसल कार्यक्रम के दौरान फैंस की भारी भीड़ जुट गई, जिससे भीड़ 'बेकाबू' हो गई और एक फीमेल फैन बेहोश हो गई. रविवार को लाइगर टीम मॉल पहुंची, जहां उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी. अनन्या के साथ विजय जब स्टेज पर पहुंचे तो फैंस के बीच उत्साह देखते बन रहा था.

बता दें कि स्टेज पर विजय देवरकोंडा को देखकर विशेष रूप से उनकी फीमेल फैंस ने अर्जुन रेड्डी अभिनेता के पोस्टर और स्केच पकड़े हुए थे और भीड़ ने कार्यक्रम में 'वी लव यू' का नारा लगाना शुरू कर दिया. इस बीच, विजय ने प्रशंसकों के उत्साह को कंट्रोल में करने की पूरी कोशिश की और भीड़ को यह कहते हुए देखा गया 'हम इधर ही हैं..थोड़ा आराम से..लेकिन स्थिति हाथ से निकल गई और भीड़ बेकाबू हो गई.

कार्यक्रम के दौरान एक फीमेल फैन भी बेहोश हो गई. लेकिन सुरक्षा दल ने उसे भीड़ से बचा लिया. कलाकारों और भीड़ की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए टीम को कैंपस को बीच में ही छोड़ना पड़ा. घटना के बाद लाइगर निर्माता और विजय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले प्रशंसकों के लिए मैसेज शेयर किया. 'लाइगर' पुरी जगन्नाथ द्वारा अभिनीत एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जो 25 अगस्त, 2022 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने के लिए तैयार है. COVID-19 के कारण भी फिल्म रिलीज में देरी हुई है.

धर्मा प्रोडक्शंस ने हाल ही में फिल्म के ट्रेलर और दो गानों को रिलीज किया, जिसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली. यह फिल्म बॉलीवुड में विजय की डेब्यू और खाली पीली एक्ट्रेस की पहली बहुभाषी फिल्म है. लाइगर के अलावा, अनन्या सिद्धांत चतुर्वेदी और गौरव आदर्श के साथ 'खो गए हम कहां' में भी नजर आएंगी. दूसरी ओर विजय, सामंथा रूथ प्रभु के साथ एक बहुभाषी फिल्म 'ख़ुशी' में भी दिखाई देंगे, जो 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है.


यह भी पढ़ेें- शाहरुख खान ने दिखाई दरियादिली, रेलवे स्टेशन पर RO प्लांट के लिए दिए 23 लाख रु.

ABOUT THE AUTHOR

...view details