दिल्ली

delhi

WATCH : बी-टाउन दिवाली पार्टी में सलमान खान ने लगाया था Ex गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय को गले?, वायरल वीडियो में दिखा सच

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 8, 2023, 9:42 AM IST

Did Salman khan hug Aishwarya Rai ? क्या सलमान खान ने मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय को गले लगाया था? इसका वीडियो सामने और तस्वीरें सामने आई है, जिससे सच उजागर हो गया है.

Did Salman khan hug Aishwarya Rai
सलमान खान

हैदराबाद :बी-टाउन में एक बार फिर दिवाली पार्टी की रौनक लौट आई है. हाल ही में बॉलीवुड सेलेब्स के पॉपुलर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने स्टार्स के लिए ग्रैंड दिवाली पार्टी होस्ट की थी. मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के तमाम स्टार् के साथ-साथ बॉलीवुड का सबसे फेमस एक्स कपल सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन भी मौजूद थे. इस पार्टी से सलमान खान की कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिसे लेकर कहा जा रहा था कि भाईजान ने ऐश्वर्या को गले लगाया है. वहीं, इसके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वारयल हुए. अब इस वीडियो का सच सामने आ गया है.

ऐश्वर्या राय को इस दिवाली पार्टी में रेड कलर के शरारा सेट में देखा गया था. वहीं, सलमान खान के साथ गले लगती दिख रही है इस मिस्ट्री गर्ल ने भी रेड कलर सूट पहना हुआ है. इस तस्वीर से सलमान खान के फैंस कहने लगे थे कि क्या हम दिल दे चुके सनम 2 बनने जा रही है?. वहीं, भाईजान के कई फैंस ने कहा था क्या भाईजान ने ऐश संग रिश्ता सुधार लिया है. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था.

आखिर क्या है सच ?

बता दें, इस दिवाली पार्टी में एक्टर आदित्य पंचोली की फैमिली भी पहुंची थी. इस सूरज पंचोली यहां अपनी बहन सना पंचोली और मां संग पहुंचे थे. सलमान खान के गले लगते दिख रहीं सना पंचोली हैं, जिनका कॉस्ट्यूम ऐश्वर्या राय से मिलता जुलता है.

दिवाली पार्टी में आदित्य पंचोली की फैमिली

बता दें, सलमान खान और ऐश्वर्या राय को कई बॉलीवुड पार्टी में शिरकत करते देखा गया है, लेकिन कभी भी दोनों ने एक-दूजे की शक्ल तक नहीं देखी है. सलमान खान अब बीती रात फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में शरीक हुए है, जहां से उनके कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढे़ं : WATCH: सलमान खान से कैटरीना कैफ तक, मनीष मल्होत्रा के बाद रमेश तौरानी के दिवाली पार्टी में सज धजकर पहुंचे ये Celebs

ABOUT THE AUTHOR

...view details