दिल्ली

delhi

Deepika Padukone : ऑस्कर की जीत से चिढ़ीं?, शादीशुदा कपल को दी ये राय, पति संग नहीं सेफ?, जानें क्या-क्या बोलीं एक्ट्रेस

By

Published : May 11, 2023, 11:09 AM IST

Updated : May 11, 2023, 11:36 AM IST

Deepika Padukone : बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने ऑस्कर जीत और शादीशुदा कपल समेत कई मुद्दों को लेकर अपना साफ पक्ष रखा है. जानें क्या-क्या बोल गईं एक्ट्रेस.

Deepika Padukone
बॉलीवुड

मुंबई :बॉलीवुड की 'पद्मावदी' दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने कई काम और लाइफ से जुड़ीं कई अहम बातों पर अपनी राय रखी. यहां एक्ट्रेस ने स्टार पति रणवीर सिंह संग चल रही अपनी लाइफ पर भी प्रकाश डाला है. वहीं, एक्ट्रेस ने आजकल के शादीशुदा कपल को लेकर भी बहुत बड़ी बात कही है और उन्हें एक खास राय भी दी. इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण ने मौजूदा साल में ऑस्कर में मिली भारत को दो जीत पर भी बड़ा बयान दिया है. दीपिका पादुकोण ने अपने इस इंटरव्यू से सोशल मीडिया पर धमाका मचा दिया है और अब यूजर्स के बीच एक्ट्रेस की यह बातें ही घूम रही हैं.

ऑस्कर को लेकर क्या बोलीं दीपिका पादुकोण

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने मौजूदा साल में तेलुगू सॉन्ग 'नाटू-नाटू' और डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'द एलीफेंट व्हिसपरर्स' से मिली ऑस्कर जीत को लेकर कहा है कि हमें यहीं तक सीमित नहीं होना है, बल्कि और मेहनत कर देश में और भी ऑस्कर लाने होंगे.

शादीशुदा कपल को दीपिका ने दी राय

वहीं, आजकल के शादीशुदा जोड़े को लेकर दीपिका ने कहा है कि उनमें धैर्य की कमी है और उन्हें अपने पार्टनर संग प्यार और शांति से पेश आना चाहिए, इससे रिश्ता लंबा चलता है और प्यार बना रहता है. लेकिन आजकल के कपल में इस चीज की सबसे ज्यादा कमी देखी जा रही है.

रणवीर सिंह संग ऐसा महसूस करती हैं एक्ट्रेस

इतना ही नहीं, पति रणवीर सिंह को लेकर दीपिका पादुकोण ने कहा है कि वह रणवीर सिंह के साथ खुद को 'सबसे कमजोर और असुरक्षित' महसूस करती हैं. बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को पांच साल हो गये हैं और अभी तक इस स्टार जोड़ी के घर एक भी किलकारी नहीं गूंजी है. वहीं, दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा चुकी हैं और वह फिल्म फाइटर और प्रोजेक्ट के में नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं : Project K Release Postponed: प्रभास-दीपिका की फिल्म 'प्रोजेक्ट K' की टली रिलीज डेट, अमिताभ बच्चन बने वजह!

Last Updated :May 11, 2023, 11:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details