दिल्ली

delhi

Deepika Padukone : योग मुद्रा में दीपिका ने तस्वीर शेयर कर फैंस से पूछा ये सवाल, आलिया भट्ट ने तुरंत दिया जवाब

By

Published : Jun 22, 2023, 10:40 AM IST

Updated : Jun 22, 2023, 10:56 AM IST

Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण ने बीती रात अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2023 पर अपनी एक योग मुद्रा में तस्वीर शेयर कर फैंस से एक सवाल पूछा, जिसका जवाब आलिया भट्ट ने दे दिया. जानिए क्या था सवाल और क्या मिला जवाब?

Deepika Padukone
दीपिका पादुकोण

मुंबई : बीती 21 जून को दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया. बॉलीवुड में इस दिन बेहद चहल-पहल रही और तमाम ब्यूटीफुल फिट बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2023 के मौके पर अपने योग मुद्रा की तस्वीरें शेयर कर फैंस को मोटिवेट किया. अब इस कड़ी में बीती रात बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपनी योग की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2023 की बधाई दे उन्हें मोटिवेट करने का काम किया है. वहीं, दीपिका ने अपनी तस्वीर के साथ फैंस के लिए एक सवाल भी छोड़ा जिसका जवाब बॉलीवुड की गंगूबाई आलिया भट्ट ने दे दिया है.

क्या था दीपिका का सवाल ?

दीपिका ब्लैक वर्कआउट आउटफिट में अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस से पूछा है, आपमें से कितने लोग इस आसन का नाम जानते हैं. जब आलिया भट्ट की इस तस्वीर पर नजर पड़ी तो उन्होंने तुरंत कमेंट बॉक्स में अपना जवाब रसीद कर दिया. आलिया ने कहा- पप्पी पोज.

बता दें, वहीं, दीपिका के इस आसन पर कई यूजर्स भद्दे और मजाकिया पोस्ट शेयर किए हैं. दीपिका और आलिया के बारे में बता दें. रणबीर कपूर और दीपिका एक्स कपल रह चुके हैं, लेकिन रणबीर ने आलिया भट्ट से शादी रचाई है. वहीं, आलिया भट्ट एक्ट्रेस दीपिका के पति रणवीर सिंह अपनी नई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में हैं.

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और फिल्म आगामी 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. करण जौहर ने लंबे समय बाद फिल्म डायरेक्शन में हाथ डाला है.

ये भी पढे़ं : RRKPK Teaser OUT : शाहरुख खान ने शेयर किया 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर, रणवीर-आलिया की जोड़ी फिर छाई

Last Updated : Jun 22, 2023, 10:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details