दिल्ली

delhi

फीफा फाइनल में अटक गई थीं रणवीर-दीपिका की सांसें, अर्जेंटीना की जीत पर फिर ऐसे उछला कपल

By

Published : Dec 19, 2022, 11:27 AM IST

Updated : Dec 19, 2022, 11:51 AM IST

फीफा विश्व कप 2022 में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की सांसें उस वक्त अटक गई, जब अर्जेंटीना और फ्रांस पेनल्टी शूटआउट में खिताबी जंग के लिए एक-दूजे का डटकर मुकाबला कर रहे थे.

FIFA World Cup 2022
फीफा फाइनल

हैदराबाद : फीफा विश्व कप 2022 का 18 दिसंबर की रात मिडिल ईस्ट कंट्री कतर में समापन हो गया है. खिताबी मुकाबला फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच कतर के लुसैल स्टेडियम में हुआ था. 90 से 125 मिनट के हुए इस खिताबी मुकाबले का फैसला आखिर में पेनल्टी शूटआउट रूल से हुआ. इसमें अर्जेंटीना ने बाजी मारी और फ्रांस को 4-2 से हार का सामना करना पड़ा. लुसैल स्टेडियम में हुए खिताबी मुकाबले का कई बॉलीवुड, साउथ सिनेमा और टीवी कलाकारों ने लाइव मजा लिया था. वहीं, दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह संग यहां बतौर गेस्ट पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने ही खिताबी ट्रॉफी से पर्दा हटाया था. दीपिका-रणवीर यहां अर्जेंटीना को सपोर्ट कर रहे थे.

दीपिका ने हटाया था ट्रॉफी से पर्दा

बता दें, दीपिका पादुकोण ने यहां बतौर गेस्ट पहुंचकर फीफा विश्व कप फाइनल 2022 की ट्रॉफी का अनावरण किया था. यहां, दीपिका पादुकोण को खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज में देखा गया था. यहां दीपिका ब्लैक और डार्क भगवा रंग की ड्रेस पहन पहुंची थीं, वहीं रणवीर सिंह को इंटरनेशनल क्लोदिंग ब्रांड गुच्ची के स्पोर्ट्स लुक में देखा गया था.

ये भी पढे़ं : 'धन्यवाद मेसी', फीफा फाइनल में अर्जेंटीना की जीत पर बोले शाहरुख खान

लुसैल स्टेडियम में रणवीर सिंह

जब दीपिका-रणवीर की अटकी सांसें

रणवीर सिंह
रोमांचक मुकाबले में दीपिका का रिएक्शन

फीफा विश्व कप की खिताबी जंग में जब 90 मिनट के बाद भी कोई फैसला नहीं आया तो, उसके बाद पांच मिनट का एक्स्ट्रा टाइम दिया गया. इसमें भी दोनों टीमें 2-2 से बराबरी पर रहीं. वहीं, इसके बाद 30 मिनट का एक्स्ट्रा टाइम दिया गया, जिसमें मेसी ने खेल के 25वें मिनट में गोल दागकर अर्जेंटीना की उम्मीदें बढ़ा दीं, लेकिन मैदान में फ्रांस की ओर से कैप्टन कायलिन एम्बाप्पे अकेले ही पूरी अर्जेंटीना ऑर्मी के आगे दीवार बनकर खड़े थे. ऐसे में एम्बाप्पे ने 30 मिनट के एक्स्ट्रा टाइम के खेल के 28वें मिनट में गोल कर मुकाबला पर बराबरी ला दिया. एक बार फिर स्टेडियम में सन्नाटा छा गया. इधर, स्टेडियम में पति रणवीर सिंह संग बैठीं दीपिका पादुकोण की सांसें अटकी रहीं.

खिताबी मुकाबले का बहुत रोमांचक था अंत

दोनों टीमों के बराबर गोल होने के बाद नियम के मुताबिक पेनल्टी शूटआउट के जरिए खेल को फिर से शुरु किया गया. फ्रांस की ओर से पहला गोल कैप्टन एम्बाप्पे ने दागा. वहीं, अर्जेंटीना की ओर से भी कैप्टन मेसी ने मैदान में उतर शानदार गोल किया. इधर, पेनल्टी शूटआउट के रोमांचक महा-मुकाबले को देख, स्टेडियम में दीपिका और रणवीर के पसीने छूट रहे थे. आखिर में पेनल्टी शूटआउट मुकाबले में अर्जेंटीना ने फ्रांस को 4-2 से मात दी और विश्व कप अपने नाम किया. इधर, अर्जेंटीनी की जीत पर कपल की खुशी का ठिकाना नहीं था.

अर्जेंटीना की जीत पर कपल का जश्न

अर्जेंटीना की बॉलीवुड में जश्न

अर्जेंटीनी की जीत पर रणवीर और दीपिका ने जमकर स्टेडियम में चिल किया और तब जाकर उनकी सांस में सांस आई. इधर, शाहरुख खान, मौनी रॉय, संजय कपूर, साउथ स्टार ममूटी और पृथ्वीराज सुकुमारन समेत कई सेलेब्स ने अर्जेंटीना को इस ऐतिहासिक जीत की बधाई दी. बता दें, अर्जेंटीना ने 36 साल बाद फीफा विश्व कप अपने नाम किया है.

ये भी पढे़ं : फीफा फाइनल में अर्जेंटीना की जीत पर बॉलीवुड में जश्न, तस्वीरों-वीडियो में देखें नजारा

Last Updated :Dec 19, 2022, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details