दिल्ली

delhi

बेटी को गोद में लेते ही रो पड़े थे रणबीर कपूर, ये नजारा देख आलिया की भी भर आईं थी आंखें

By

Published : Nov 8, 2022, 4:02 PM IST

Updated : Nov 8, 2022, 4:30 PM IST

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है. आलिया-रणबीर के पेरेंट्स बनने से पूरी कपूर फैमिली, बॉलीवुड और उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ चुकी है. वहीं, जब रणबीर ने अपनी नन्हीं परी को गोद में लिया तो उनका रिएक्शन कुछ ऐसा था.

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर

हैदराबाद :बॉलीवुड का स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को हाल ही में पेरेंट्स बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. बीती 6 नवंबर को कपल के घर एक नन्हीं परी ने जन्म लिया है. आलिया-रणबीर के पेरेंट्स बनने से पूरी कपूर फैमिली, बॉलीवुड और उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ चुकी है. कपल ने इस साल 14 अप्रैल को शादी रचाई थी और 27 जून को प्रेग्नेंसी का एलान किया था और 6 नवंबर को आलिया ने कपूर फैमिली को एक फूल सी परी दी. वहीं, रणबीर कपूर पापा बनकर बेहद खुश हैं और जब उन्होंने पहली बार अपनी परी को गोद में लिया तो वह बेटी को देख रो पड़े.

जब रणबीर कपूर ने बेटी को गोद में भरा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर ने जैसे ही अपनी नन्हीं परी को गोद में भरा तो उनकी आंखों से आंसू निकल आए और वह अपनी लाडली को देखते हुए रोने लगे. वहीं, न्यू मॉम आलिया भट्ट बाप-बेटी के बीच का यह पल देख भावुक हो गईं और वह भी खुशी के मारे रोने लगीं. कपूर फैमिली में यह खुशी का पल बेहद यादगार रहा और सभी की आंखों में खुशी के आंसुओं का सैलाब आ गया.

कब नजदीक आए थे आलिया-रणबीर?

बता दें, रणबीर और आलिया उस वक्त अपने अफेयर को लेकर चर्चा में आए थे, जब वह डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे थे. तकरीबन तीन साल से भी ज्यादा तक इस फिल्म पर कपल ने काम किया और इस दौरान उनके बीच नजदीकी बढ़ती चली गई. धीरे-धीरे कपल की यह दोस्ती प्यार में बदल गई और उन्होंने शादी करने का फैसला लिया.

क्या शादी के बाद काम करेंगी आलिया?

बता दें, यह पहली बार है जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार किसी फिल्म में साथ में नजर आए हैं. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बीती 9 सितंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला. अब फैंस को इंतजार है कि क्या शादी के बाद आलिया भट्ट फिल्मों में नजर आएंगी या नहीं.

ये भी पढे़ं : कंगना रनौत का आलिया-रणबीर के न्यूबॉर्न बेबी पर रिएक्शन, ट्विटर के मालिक को भी दे दी ये सलाह

Last Updated : Nov 8, 2022, 4:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details