दिल्ली

delhi

'क्रैक' का फर्स्ट ट्रैक 'दिल झूम..' आउट, विद्युत जामवाल और नोरा फतेही की कैमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 15, 2024, 9:11 PM IST

Crakk's New Track out: विद्युत जामवाल स्टारर क्रैक का न्यू ट्रैक दिल झूम रिलीज कर दिया गया है. जिसमें विशाल मिश्रा और श्रेया घोषाल ने आवाज दी है. फिल्म में विद्युत जामवाल लीड रोल में हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक-जीतेगा तो जिएगा का न्यू रोमांटिक ट्रैक दिल झूम रिलीज हो गया है. जिसमें विद्युत जामवाल और नोरा फतेही की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस सॉन्ग को विशाल मिश्रा और श्रेया घोषाल ने आवाज दी है.

क्रैक साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. जिसमें विद्युत जामवाल, नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल जैसे सितारे इंपॉर्टेंट रोल में हैं. क्रैक के शानदार टीजर के बाद मेकर्स ने रोमांटिक ट्रैक दिल झूम रिलीज किया जिसमें नोरा और विद्युत की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया.

इस गाने को अली जफर ने लिखा है, वहीं विशाल मिश्रा और श्रेया घोषाल ने अपनी मेलोडियस आवाज दी है. सॉन्ग रिलीज होते ही फैंस ने कमेंट सेक्शन तारीफों से भर दिया. एक यूजर ने लिखा,'श्रेया और विशाल की आवाज ने इस सॉन्ग में चार चांद लगा दिए हैं'. वहीं एक फैन ने लिखा,' इस गाने में नोरा और विद्युत की कैमिस्ट्री फायर लग रही है'. एक ने लिखा,'विद्युत और नोरा की कैमिस्ट्री कमाल है, उन्हें स्क्रीन पर और भी सॉन्ग ट्रैक परफॉर्म करने चाहिए, वहीं श्रेया मैम और विशाल सर की मेलोडियस आवाज की बात ही अलग है.

यह फिल्म विद्युत जामवाल और निर्देशक आदित्य दत्त के बीच दूसरा कोलेबोरेशन है. जो पहले एक्शन से भरपूर कमांडो 3 के लिए कोलेब कर चुके हैं. इसमें अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडिस भी इंपॉर्टेंट रोल प्ले करेंगे. अब्बास सैय्यद के साथ एक्शन हीरो फिल्म्स के बैनर तले विद्युत जामवाल द्वारा निर्मित, यह फिल्म 23 फरवरी, 2024 को स्क्रीन पर आने वाली है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details