दिल्ली

delhi

Sukesh : आशिकी में चूर महाठग सुकेश, तिहाड़ जेल से 'प्रेमिका' जैकलीन को डेडिकेट किया 'जवान' का ये रोमांटिक गाना

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 4, 2023, 5:01 PM IST

Conman Sukesh Chandrashekhar : दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर के सिर से आशिकी का भूत नहीं उतर रहा है और अब उसने अपनी कथित लवर को शाहरुख खान की फिल्म जवान का ये रोमांटिक सॉन्ग डेडिकेट किया है.

Sukesh
दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर

हैदराबाद :दिल्ली की तिहाड़ जेल से मंडोली जेल में शिफ्ट हुआ 200 करोड़ रुपये के ठगी मामले में सजा काट रहा महाठग सुकेश चंद्रशेखर की बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को लेकर आशिकी कम होने का नाम नहीं ले रही है. सुकेश बार-बार जेल से अपनी कथित प्रेमिका जैकलीन को चिट्ठी लिखता है और अपनी दिली इच्छा जाहिर करता है. अब सुकेश जेल में बैठा शाहरुख खान की फिल्म मच अवेटेड फिल्म 'जवान' के गाने भी सुन रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश ने जेल से एक बार फिर जैकलीन के लिए लेटर भेजा है. इस लेटर में महाठग ने दावा किया है कि बेंगलोर में कुत्तों, बिल्लियां, घोड़ों के लिए सुपर-स्पेशियलिटी अस्पताल बनवा रहा है, जिसका बजट 25 करोड़ रुपये है, यह एरिया 25 हजार वर्ग फुट में फैला है.

अपने 'प्रेम पत्र' में महाठग ने यह भी दावा किया है जैकलीन को जानवरों से बहुत प्यार है और वह उनके बहुत कुछ करना चाहती थीं, इसलिए इस अस्पताल का निर्माण किया जा रहा है.

वहीं, इस लेटर में सुकेश ने शाहरुख खान की फिल्म जवान के रोमांटिक सॉन्ग 'चलैया' का भी जिक्र किया है. सुकेश के मुताबिक, उसने इस गाने को जैकलीन को डेडिकेट कर इस पर डांस किया है और इस गाने के लिए गाने के कंपोजर अनिरुद्ध को भी थैंक्स कहा है. बता दें, सुकेश चंद्रशेखर पर एक महिला को 200 करोड़ रुपये का चूना लगाने का आरोप है और वह इसकी सजा तिहाड़ जेल में लंबे समय से काट रहा है.

ये भी पढ़ें : Sukesh Letter: सुकेश चंद्रशेखर ने भारत सरकार को लिखा पत्र, रक्षाबंधन पर बच्चियों को 30 करोड़ देने की पेशकश की

ABOUT THE AUTHOR

...view details