दिल्ली

delhi

Chandramukhi 2 Vs Fukrey 3 : दर्शकों को कौनसी फिल्म लगी बेस्ट, ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर कौन है आगे?, जानें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 28, 2023, 3:09 PM IST

Updated : Sep 28, 2023, 3:27 PM IST

Chandramukhi 2 Vs Fukrey 3 : आज 28 सितंबर को रिलीज हुईं फिल्में चंद्रमुखी 2 और फुकरे 3 दर्शकों को कैसी लगी और क्या है दोनों ही फिल्मों का ओपनिंग डे कलेक्शन आइए जानते हैं.

Chandramukhi 2 Vs Fukrey 3
चंद्रमुखी 2 और फुकरे 3

हैदराबाद :इंडियन सिनेमा से आज 28 सितंबर को फिल्में चंद्रमुखी 2 और फुकरे 3 रिलीज हुई है. कंगना रनौत स्टारर ब्लैक हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी 3 का सभी को इंतजार था, तो वहीं फुल ऑफ कॉमेडी फिल्म फुकरे की तीसरी किस्त को देखने के लिए फैंस बेचैन हुए जा रहे थे. आज ही दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कैसा रिस्पॉन्स किया और क्या होगी चंद्रमुखी 2 और फुकरे 3 की कमाई. साथ ही जानेंगे चंद्रमुखी 2 और फुकरे 3 का एक्स पर लोगों का क्या रिव्यू रहा है. बता दें, दोनों ही फिल्मों का सब्जेक्ट अलग है और दोनों ही फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार था.

चंद्रमुखी 2 का डे 1 कलेक्शन

पी वासु के डायरेक्शन में बनी कंगना रनौत, राघवेंद्र लॉरेंस, वदिवेलू, लक्ष्मी मेनन, महिमा नंबियार और राधिका सरथ कुमार स्टारर फिल्म चंद्रमुखी 2 ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 4.50 करोड़ रुपये कमाती दिख रही है. 60 से 65 करोड़ रुपये के बीच बनी फिल्म पर फैंस अपना रिव्यू भी दे रहे हैं.

चंद्रमुखी 2 रिव्यू ऑन X

दर्शकों को फिल्म चंद्रमुखी 2 बेहद पसंद आ रही है. एक्स पर फिल्म लेकर मिले-जुले रिस्पॉन्स आ रहे हैं. एक दर्शक ने फिल्म में कंगना की एक्टिंग देख उन्हें एक्टिंग मोंस्टर बताया है. एक दर्शक ने सिनेमाघर के फिल्म की क्लिप शेयर कर लिखा है, फिल्म का पहला हाफ एक्सीलेंट है. कॉमेडी भी अच्छी है और चंद्रमुखी इज बैक. एक दर्शक ने लिखा है, कंगना रनौत रॉक्ड.

फुकरे 3 डे 1 कलेक्शन

पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा और मनजो सिंह और कैमिया में अली फजल की फुल ऑफ कॉमेडी फिल्म फुकरे की तीसरी किस्त का एक बार फिर दर्शकों पर जादू चल रहा है. फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ रुपये कमाने जा रही है. फिल्म को एक्स पर दर्शकों को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

फुकरे 3 रिव्यू ऑन X

सोशल मीडिया पर दर्शक फिल्म फुकरे 3 पर अपना रिव्यू दर्ज करा रहे हैं. एक दर्शक ने लिखा है, फुकरे 3 इज बैक, सभी ने एक बार फिर अपना शानदार काम दिखाया है, फन का रोलरकोस्टर है, मिनट-मिनट पर हंसाता है, चूचा ने तो कमाल कर दिया है, जाओ और देखो. वहीं, एक लिखता है कि फिल्म वाहिया है और देखने लायक नहीं है. वहीं, एक और एक्स यूजर लिखता है, फिल्म शानदार है और कॉमेडी से लबरेज है फिल्म देखकर मजा आ गया.

ये भी पढे़ं : Fukrey-3 Song Mashoor : 'हो गया हूं मशहूर जी तेरे शहर में आकर'...'फुकरे-3' का रिलीज हुआ New Song, देखिए
Last Updated : Sep 28, 2023, 3:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details