दिल्ली

delhi

Cannes 2023 में दिखा ऐश्वर्या राय Glittering Look, ब्लैक गाउन के साथ पहना Silver हुड

By

Published : May 19, 2023, 8:05 AM IST

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन ने गुरुवार को कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 के रेड कार्पेट पर अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई. इस साल कांस के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड सिल्वर कलर के ग्लिटरिंग गाउन को चुना था.

Cannes 2023 Aishwarya Rai Bachchans
ऐश्वर्या राय

मुंबई:ऐश्वर्या राय बच्चन कांस फिल्म फेस्टिवल में लंबे समय से भारत का लोकप्रिय चेहरा रही हैं. हर साल पूर्व मिस वर्ल्ड ने कांस रेड कार्पेट पर बेजोड़ ग्लैम परोस कर लोगों का ध्यान खींचा है. अपने ग्लैम को बरकरार रखते हुए ऐश्वर्या गुरुवार को कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में ग्लिट्ज और ग्लैम की परफेक्ट कॉम्बिनेशन लेकर आईं. कांस 2023 में अपनी पहली रेड कार्पेट उपस्थिति के लिए एक्ट्रेस ने सोफी कॉउचर लेबल के शानदार हुड वाले गाउन को चुना.

पोन्नियिन सेलवन एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी पहली उपस्थिति के साथ सोशल मीडिया पर तलहका मचा रही है. ऐश्वर्या राय बच्चन ने क्लासिक गाउन और साड़ियों को छोड़ सिल्वर हुड के साथ ब्लैक एंड सिल्वर गाउन में दिखीं. सोफी कॉउचर द्वारा डिजाइन की गई इस आउटफिट को एल्युमीनियम पैलेटलेट्स और क्रिस्टल से बनाया गया है. सिर को ढकने के लिए डिजाइनर ने एक शानदार हुड को जोड़ा है. गाउन को एक बड़े ब्लैक बाउ के साथ पूरा किया गया है.

मेकअप की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने मेकअप के साथ कुछ ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं किया. उन्होंने बॉलीवुड डीवा ने अपने सिग्नेचर मिडिल-पार्टेड फ्री हेयरडू और बोल्ड रेड लिप्स को चुना, जिसे उन्होंने सिल्वर स्पार्कल के टच के साथ ब्लैक आईलाइनर के साथ पेयर किया. उन्होंने एक स्टेटमेंट एंसेम्बल रिंग के साथ अपने लुक को पूरा किया.

ऐश्वर्या राय बच्चन का यह 21वां कांस फिल्म फेस्टिवल है. ऐश 2002 से दुनिया के सबसे ग्लैमरस रेड कार्पेट पर दिख रही हैं. ऐश्वर्या के साथ उनकी 11 साल की बेटी आराध्या भी आई है. पूर्व मिस वर्ल्ड को कुछ दिन पहले अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जब वे कान्स के लिए रवाना होने वाली थी. इस साल भी इस ग्रैंड फेस्टिवल पर मां-बेटी की जोड़ी का जोरदार स्वागत हुआ, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें:Cannes 2023 : कांस फिल्म फेस्टिवल से ऐश्वर्या राय का लुक वायरल, खूबसूरत ड्रेस में दिखीं विश्व सुंदरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details