दिल्ली

delhi

Shiv Thakare : 'मुझे ऑडिशन के लिए महिला ने रात में बुलाया था', कास्टिंग काउच पर Bigg Boss फेम शिव ठाकरे का शॉकिंग खुलासा

By

Published : Mar 30, 2023, 4:12 PM IST

बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इस खुलासे के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह की घटनाओं को लेकर कई सवाल उठा रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Shiv Thakare
शिव ठाकुर

मुंबई: कास्टिंग काउच फिल्म इंडस्ट्री के लिए कोई नई बात नहीं है. अक्सर हम सोचते हैं कि कास्टिंग काउच की शिकार मॉडल्स और अभिनेत्रियां ही होती हैं. लेकिन यह धारणा गलत है. कास्टिंग काउच के शिकार इंडस्ट्री के अपकमिंग एक्टर और मॉडल भी होते हैं. ऐसी खबरें पहले भी आईं हैं. ताजा मामला बिग बॉस मराठी सीजन 2 के विनर और बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे से जुड़ा है.

एमटीवी पर प्रसारित होने वाले 'रोडीज' से करियर की शुरुआत करने वाले बिग बॉस फेम शिव ठाकरे ने बताया कि मैं दो बार इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच से गुजर चुका हूं. शिव ने बताया कि एक बार ऑडिशन के नाम पर मुझे एक लोकेशन पर ले जाया गया. वहां पहुंचने पर मुझे बाथरुम की ओर ले जाया गया. उस जगह पर बताया गया कि मानो यह मसाज सेंटर है. आप एक सीन पर ऑडिशन दीजिए. वहां मुझे पता ही नहीं चला कि यहां हो क्या रहा है. वह जगह मसाज सेंटर है या बाथरूम, यह मैं समझ नहीं पाया.

दूसरी बार एक मैडम की ओर से देर रात कॉल आया कि ऑडिशन के लिए अभी आ जाओ. रात के तकरीबन 11 बज रहे थे और जो लोकेशन दी गई थी, वहां एक कॉल करने वाली मैडम वहां रहती थीं. मैडम का बंगला काफी बड़ा था. मैं समझ गया कि इतनी देर रात मुझे किस तरह का ऑडिशन देना होगा. इसके बाद मैंने वहां जाकर ऑडिशन देने से मैडम को फोन पर मना कर दिया.

इस दौरान मुझे इंडस्ट्री में नहीं मिलने देने की धमकी भी दी गई. बता दें कि शिव ठाकरे का बचपन काफी गरीबी में बीता है. अपने घर का खर्चा चलाने के लिए शिव ठाकरे अपनी दीदी के साथ मिलकर काम करते थे. शिव ठाकरे अपनी बहन के साथ दूध और अखबार भी बेचा करते थे.

ये भी पढ़ें-'डायरेक्टर्स मेरे बॉडी पार्ट्स देखना चाहते थेः' सुरवीन चावला

ABOUT THE AUTHOR

...view details