दिल्ली

delhi

WATCH : एनटी रामा राव की डेथ एनिवर्सरी पर घाट पर घमासान, बलैया-जूनियर एनटीआर की सामने आई कलह

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 18, 2024, 3:10 PM IST

WATCH : दिवगंत साउथ सुपरस्टार और पूर्व राजनेता एनटी रामा राव की 28वीं डेथ एनिवर्सरी पर नंदमुरी बालकृष्ण और जूनियर एनटीआर बारी-बारी से उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. वहीं, कहा जा रहा है कि नंदमुरी बालकृष्ण के आदेश के चलते घाट पर लगे जूनियर एनटीआर के पोस्टर उखड़वा दिए गये.

Balayya
एनटी राम राव

हैदराबाद : दिवगंत साउथ सुपरस्टार और पूर्व राजनेता एनटी रामा राव की आज 18 जनवरी को 28वीं डेथ एनिवर्सरी है. इस मौके पर हैदराबाद स्थित एनटीआर घाट पर साउथ स्टार जूनियर एनटीआर, कल्याणराम और नंदमुरी बालकृष्ण उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे. जूनियर एनटीआर और कल्याणराम आज तड़के ही अपने स्टार दादा को श्रद्धांजलि देने एनटीआर घाट पहुंचे थे. इनके बाद साउथ एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण अपने पिता को श्रद्धांजलि देने गए. इस दौरान ऐसा वाकया हुआ, जिससे एनटीआर फैमिली के बीच की कलह जगजाहिर हो रही है. जानिए आखिर एनटीआर घाट पर क्या हुआ?

घाट पर घमासान

दरअसल, एनटीआर घाट पर जूनियर एनटीआर और कल्याणराम के पोस्टर लगे हुए थे, वहीं जब नंदमुरी बालाकृष्ण घाट पर पहुंचे थे उनकी पार्टी तेलुगू देशम पार्टी के मेंबर ने इन बैनर और पोस्टर्स को वहां से उखाड़ फेंका. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूनियर एनटीआर के फैंस ने घाट पर यह बैनर लगाए थे, जो नंदमुरी के आदेश पर हटा दिए गये. इस पूरे घटनाक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि एनटीआर फैमिली के रिश्तों में कुछ तो गड़बड़ है.

स्टार्स का वर्कफ्रंट

बता दें, जूनियर एनटीआर आगामी 5 अप्रैल को अपनी फिल्म देवरा पार्ट 1 में दिखेंगे. इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान होंगे. वहीं, नंदमुरी बालकृष्ण के फिल्मी वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें बीते साल (2023) में वीरा सिंहा रेड्डी और भगवंत केसरी में देखा गया था. अब वह बॉबी कोली के साथ फिल्म NBK109 से चर्चा में हैं.

ये भी पढे़ं : WATCH : स्टार दादा की डेथ एनिवर्सरी पर जूनियर एनटीआर ने दी श्रद्धांजलि, आंखे नम कर देगा वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details