दिल्ली

delhi

वेडिंग फंक्शन में 'ऊं अंटावा' पर जमकर नाचे विराट कोहली, अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीरें

By

Published : Apr 28, 2022, 12:33 PM IST

Updated : Apr 28, 2022, 12:41 PM IST

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल की शादी की पार्टी में पति विराट कोहली संग सज धजकर पहुंची थीं अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीरें.

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति और क्रिकेटर विराट कोहली संग आईपीएल में चिल कर रही हैं. अनुष्का पति विराट की टीम के मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचती हैं. इस बीच अनुष्का ने एक शादी का फंक्शन भी अटेंड किया, जहां से एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. यह फंक्शन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल की शादी के फंक्शन का है. मैक्सवेल ने हाल ही में एक भारतीय लड़की विनी रमन से शादी की है. इस पार्टी में अनुष्का-विराट भी पहुंचे थे. विराट ने इस फंक्शन में पुष्पा फिल्म के सुपरहिट आइटम सॉन्ग 'ऊं अंटावा' भी डांस भी किया.

इस पार्टी से अनुष्का शर्मा ने दो खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं. अनुष्का और विराट इस पार्टी में एथनिक ट्रेडिशनल लुक में पहुंचे थे. फोटो में आप देखेंगे कि अनुष्का ने पिंक कलर का सूट पहना है और विराट ने ब्लू कलर का कुर्ता और व्हाइट कलर का पायजामा.

विराट-अनुष्का

इन तस्वीरों को शेयर कर अनुष्का ने लिखा है, 'वेडिंग फंक्शन बबल में, अब मुझे लगता है कि मैंने बबल में हर एक फंक्शन को सेलिब्रेट किया है'. बता दें, कोविड-19 की वजह से खिलाड़ियों को अभी भी बबल सिक्योरिटी में रखा गया है. अब अनुष्का के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक दोनों की जोड़ी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

विराट-अनुष्का

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट

अनुष्का शर्मा एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रही हैं. वह फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से धूम मचाने की फिराक हैं. फिल्म में एक्ट्रेस भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी. फिल्म के लिए अनुष्का काफी मेहनत कर रही हैं और वह अपनी प्रैक्टिस की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. बता दे, अनुष्का को पिछली बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' (2018) में देखा गया था.

ये भी पढे़ं : सामंथा रुथ प्रभु के बर्थडे पर बॉलीवुड ने लुटाया प्यार, कंगना रनौत समेत इन सेलेब्स ने दी ढेरों बधाई

Last Updated : Apr 28, 2022, 12:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details