दिल्ली

delhi

Akshay Kumar: कलिना एयरपोर्ट पर LED बैकपैक के साथ अक्षय कुमार स्पॉट, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

By

Published : May 29, 2023, 6:50 PM IST

Etv Bharat

'मिस्टर खिलाड़ी' उत्तराखंड में अपनी शूटिंग पूरी करके मायानगरी वापस लौट आए हैं. हाल ही में एक्टर को एलईडी बैकपैक के साथ कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

मुंबई: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार बीते कुछ दिनों से उत्तराखंड में थे, जहां वे अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे. एक्टर अपनी शूटिंग पूरी करके वहां से मुंबई वापस लौट आए हैं. हाल ही में 'सेल्फी' एक्टर को कलिना एयरपोर्ट (मुंबई) पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्हें ट्रेंडी एलईडी बैकपैक के साथ देखा गया.

एक पैप्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर खिलाड़ी कुमार का वीडियो साझा की है, जिसमें वे ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग ट्राउजर में नजर आ रहे हैं. लाइट ग्रे कलर के शूज और सनग्लासेस में मिस्टर खिलाड़ी डैपर लग रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपने पीछे ब्लैक कलर के ट्रेंडी एलईडी बैकपैक कैरी कर रखा था. बताया जा रहा है इस एलईडी बैग की कीमत करीब 35 हजार रुपये है. फिलहाल उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने अपने-अपने ओपिनियंस शेयर किए तो किसी ने बैग की कीमत बताए. एक यूजर ने कमेंट किया है, 'वह बैग बाजार में 2000 में उपलब्ध है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, 'यह दिल्ली के करोल बाग में 11,000 मिल जाएगा.' जबकि एक अन्य ने लिखा, '2000 में 2nd कॉपी सेम टू सेम.' कुछ यूजर्स ने अक्षय के पैंट के स्टाइल को लेकर कमेंट किया है. एक यूजर ने पूछा है, 'ये कौन-सा स्टाइल है?'

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट
अक्षय कुमार के पास पाइपलाइन में कई रोमांचक फिल्में हैं. अभिनेता 'बड़े मियां छोटे मियां' में सोनाक्षी सिन्हा और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे. अक्षय के पास 'ओ माय गॉड' की दूसरी सीक्वल भी आने वाली है. वह सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक में राधिका मदान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. इसके अलावा, खिलाड़ी ने हेरा फेरी 3 के लिए सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ फिर से काम करेंगे. वह मराठे वीर दौडले सात के साथ मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी शुरुआत करेंगे.

यह भी पढ़ें:Akshay Kumar : देवभूमि में 'शंकरा' का शूटिंग शेड्यूल पूरा, 'खिलाड़ी' की शेयर्ड तस्वीर पर जा रहा सबका ध्यान

ABOUT THE AUTHOR

...view details