दिल्ली

delhi

Ajay Devgan on SRK : 'पठान' की एडवांस बुकिंग पर अजय का बयान, शाहरुख ने दिया ये जवाब

By

Published : Jan 24, 2023, 4:53 PM IST

Ajay Devgan and Shahrukh Khan (Design photo- Social media)
अजय देवगन और शाहरुख खान (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

अजय देवगन तब्बू स्टारर फिल्म 'भोला' का दूसरा टीजर लॉन्च हो गया है. टीजर लॉन्च के मौके पर अजय देवगन ने कहा कि उन्हें शाहरुख खान की अगामी फिल्म 'पठान' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और फिल्म मेकर अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' का दूसरा टीजर मंगलवार (24 जनवरी) लॉन्च कर दिया है. इस दौरान अजय देवगन ने कहा कि वह शाहरुख खान की आगामी एक्शन-एंटरटेनर 'पठान' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि यह हमारे उद्योग को पटरी पर लाएगी.

टीजर लॉन्च के मौके पर अजय ने कहा, 'जब 'दृश्यम 2' रिलीज हुई और सुपरहिट हुई, तो मैं चाहता था कि अन्य फिल्में भी अच्छा प्रदर्शन करें. मैं 'पठान' के लिए एक शानदार प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहा हूं. उस फिल्म की अग्रिम बुकिंग के रुझान अद्वितीय हैं. मुझे उम्मीद है कि यह अच्छा प्रदर्शन करेगी और हमारे उद्योग को पटरी पर लाएगी.' पठान एक भारतीय जासूस की कहानी है. भारत के प्रमुख स्टूडियो समूह यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में उतरेगी. इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं.

अजय देवगन की नई फिल्म भोला की बात करें तो, यह एक पूर्व-अपराधी की कहानी कहता है जो जेल से छूटने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है और गंभीर परिस्थितियों में फंस जाता है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में तब्बू भी नजर आएंगी. फिल्म का निर्माण अजय देवगन फिल्म्स, टी-सीरीज फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वारियर पिक्च र्स द्वारा किया गया है.

अजय ने मेरे परिवार को संभाला- शाहरुख

वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़ने पर शाहरुख खान के सामने अजय देवगन को लेकर सवाल आया तो शाहरुख ने भी फैन की इस बात तारीफे काबिल जवाब दिया है. एक फैन सवाल किया, ' शाहरुख सर, अजय सर आपकी फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग की छप्पर फाड़ कमाई से बेहद खुश हैं, उनकी फिल्म भोला का आज टीजर रिलीज हुआ है. फैन की इस बात पर शाहरुख खान ने कहा, 'अजय सालों से मेरे और मेरे परिवार के लिए एक स्तंभ की तरह खड़े रहे हैं और हमें खूब प्यार दिया है, वह बेहतरीन एक्टर और खूबसूरत इंसान हैं, साथ ही स्ट्रॉन्ग और शांत स्वभावी भी.

(आईएएनएस-इनपुट)

यह भी पढ़ें:Bholaa Teaser 2 Out: 'जब एक चट्टान, सौ शैतान से टकराएगा', 'भोला' का दूसरा धांसू टीजर रिलीज, यहां देखें

ABOUT THE AUTHOR

...view details