दिल्ली

delhi

Cannes 2023 : कांस फिल्म फेस्टिवल से ऐश्वर्या राय का लुक वायरल, खूबसूरत ड्रेस में दिखीं विश्व सुंदरी

By

Published : May 18, 2023, 2:21 PM IST

Updated : May 18, 2023, 4:28 PM IST

Cannes 2023 : ऐश्वर्या राय का कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 से लुक वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की क्वीन लुक में खूबसूरत तस्वीर सामने आई है.

Cannes 2023
ऐश्वर्या राय

मुंबई :विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय ने कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में दस्तक दे दी है. फेस्टिवल के रेड कार्पेट से एक्ट्रेस की पहली झलक सामने आ चुकी है. ऐश आईस ब्लू रंग की ड्रेस में बेहद शानदार दिख रही हैं. कांस से आई ऐश की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस लुक में ऐश्वर्या की खूबसूरती देखते ही बन रही है. गौरतलब है कि कांस पहुंचने पर ऐश का जोरदार स्वागत हुआ था.

कांस फिल्म फेस्टिवल से ऐश्वर्या राय का लुक वायरल

यहां एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या संग पहुंची हैं. वहीं, कांस में आराध्या अपनी मां संग खूब इन्जॉय कर रही हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर पर एक्ट्रेस के फैंस खूब लाइक का बटन दबा रहे हैं, लेकिन अभी यह साफ नहीं हुआ है कि सोशल मीडिया पर कांस से आई ऐश की यह तस्वीर इस साल की है या फिर पुरानी.

ऐश के कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में ताजा लुक की बात करें तो ब्यूटी ने डाउन शोल्डर गाउन पहना है, जो नीचे से फैला हुआ है. वहीं, बालों को दो पार्ट में बांट कंधे के दोनों तरफ गिराया हुआ है. वहीं, ऐश का ऑल ओवर लुक बेहद शानदार दिख रहा है.

ऐश अपनी इंटरनेशनल इवेंट में अपने ऐसे ही लुक से कमाल करती रहती हैं. ऐश की अभी और भी तस्वीरें और आना बाकी हैं. वहीं, ऐश से पहले सारा अली खान, मृणाल ठाकुर, ईश गुप्ता और उर्वशी रौतेला अपना जलवा दिखा चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर बस कांस से आई अपनी इंडियन एक्ट्रेस की हीं तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. बता दें, कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 बीती 16 मई को शुरू हुआ है, जो आगामी 27 मई तक चलने वाला है. यह आयोजन फ्रांस के कांस शहर के कोस्टल एरिया फ्रेंच रिवेरा में हो रहा है.

ये भी पढे़ं : Cannes 2023 : पत्नी संग अनिल कुंबले ने कांस में रखा कदम, रेड कार्पेट पर दिखी कपल की शानदार केमिस्ट्री

Last Updated : May 18, 2023, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details