दिल्ली

delhi

Abhishek Bachchan : फैन कहा ऐश्वर्या राय को और काम करने दो, इस पर अभिषेक बच्चन ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

By

Published : Apr 30, 2023, 11:20 AM IST

मणिरत्नम निर्देशित 'पोन्नियिन सेलवन 2' को लेकर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों चर्चा में हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक यूजर की ओर से कमेंट पर अभिषेक बच्चन ने जवाब दिया. पढ़ें पूरी खबर..

अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय
Abhishek Bachchan Aishwarya Rai

मुंबई: यह पहली बार नहीं है कि अभिषेक बच्चन से उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय की पेशेवर पसंद आदि के बारे में सवाल किया गया है. लेकिन जूनियर बच्चन जानते हैं कि ट्रोल्स का मुंह कैसे बंद किया जाता है और उन्होंने इसका करारा जवाब दिया.

ऐश्वर्या राय बच्चन की हालिया रिलीज 'पोन्नियिन सेलवन 2' की तारीफ करते हुए अभिषेक ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, पीएस-2 बेहद शानदार है. सभी कलाकारों, क्रू टीम को बहुत-बहुत बधाई. मैडम ऐश्वर्या राय पर बहुत गर्व है. उनका अब तक का सबसे बेहतरीन वर्क. उनकी तारीफ के लिए शब्द कम हैं.

उस थ्रेड में एक यूजर ने कमेंट किया, ' आप ऐश्वर्या राय को और फिल्में साइन करने दीजिए और आप आराध्या का ख्याल रखें.' उस व्यक्ति पर पलटवार करते हुए, अभिषेक बच्चन ने लिखा, 'उसे हस्ताक्षर करने दो ??? सर, उसे निश्चित रूप से कुछ भी करने के लिए मेरी अनुमति की आवश्यकता नहीं है. विशेष रूप से कुछ ऐसा जो उसे पसंद है.'

पोन्नियिन सेलवन 2, मणिरत्नम द्वारा निर्देशित, 2022 की फिल्म की अगली कड़ी है. अभिनेता कमल हासन ने फिल्म की कहानी को अपनी आवाज दी है। ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान को फिल्म के संगीत का जिम्मा सौंपा गया है.

अभिनेता विक्रम, कार्थी, जयम रवि, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा, ऐश्वर्या लिक्ष्मी, शोभिता धुलिपाला, प्रकाश राज, जयराम, प्रभु, आर सरथकुमार, पार्थिबन और विक्रम प्रभु ने कहानी सुनाने वाले महाकाव्य नाटक की दूसरी किस्त में अपनी भूमिकाओं को दोहराया चोल वंश का. यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति की इसी नाम की पांच भाग वाली उपन्यास श्रृंखला का रूपांतरण है.

पोन्नियिन सेलवन भाग 1 ने उपन्यास श्रृंखला के एक तिहाई हिस्से को कवर किया और बाकी के दूसरे भाग में बताए जाने की उम्मीद है. इससे पहले, ऐश्वर्या और अभिषेक ने मणिरत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुरु' में साथ काम किया था, जो उनके करियर की एक ऐतिहासिक फिल्म थी.(एएनआई)

ये भी पढ़ें-PS2 : पत्नी ऐश्वर्या संग 'पोन्नियिन सेलवन-2' देखने पहुंचे अभिषेक बच्चन, साथ में दिखे फिल्म के सभी चोला

ABOUT THE AUTHOR

...view details