दिल्ली

delhi

A Tailor Murder Story Teaser OUT : टेलर कन्हैया लाल के मर्डर पर बनी फिल्म, रिलीज हुआ दिल दहला देने वाला टीजर

By

Published : Jun 30, 2023, 12:01 PM IST

Updated : Jun 30, 2023, 12:18 PM IST

A Tailor Murder Story Teaser OUT : आज से ठीक एक साल पहले दो मुस्लिमों ने उदयपुर के एक टेलर का सिर धड़ से अलग कर उसकी हत्या कर दी थी और उसका कसूर कुछ भी नहीं था और अब इस खौफनाक हादसे पर फिल्म बनी है जिसका टीजर सामने आ चुका है. देखें

A Tailor Murder Story Teaser OUT
टेलर कन्हैया लाल

मुंबई :राजस्थान के उदयपुर में जून 2022 में एक टेलर के साथ बहुत ही खौफनाक वाकया हुआ था. इस हादसे में दो लोगों ने कन्हैया लाल नामक टेलर का सिर धड़ से अलग कर उसकी हत्या कर दी थी. इस खौफनाक हादसे से पूरे देश में हाहाकार मच गया था. इस हादसे के एक साल बाद यानि 28 जून 2023 को फिल्म का टीजर रिलीज गया है. यह फिल्म कन्हैया मर्डर केस पर आधारित है. इस फिल्म को भारत सिंह ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का टाइटल 'ए टेलर मर्डर स्टोरी' रखा गया है. अब इस फिल्म की पहली झलक दिखाई गई है और फिल्म से एक टीजर शेयर किया गया है.

रोंगटे खड़े कर देगा टीजर

टीजर देखने में बहुत ही ज्यादा खौफनाक है, हालांकि उस घटना का असली दृश्य इस टीजर में नहीं दिखाया है, लेकिन इस टीजर से वो वाकया याद आता है, जो पैरों तले जमीन खिसका देता है. वहीं, कन्हैया लाल की मौत के एक साल बाद उदयपुर नगर निगम ने रक्तदान शिविर लगाया था. यहां लोगों ने भारी संख्या में पहुंचकर रक्त दान किया था. इतना ही नहीं मुंबई से फिल्म की टीम आई थी, जिन्होंने कन्हैया लाल को श्रद्धांजलि दी थी और उसके बाद रक्तदान किया.

कब रिलीज होगी फिल्म?

बता दें, फिल्म 'ए टेलर मर्डर स्टोरी' को जानी फायर फॉक्स प्राइवेट लिमिटेड बना रही है और इस पूरे मामले की बारीकी को जानने के लिए टीम उदयपुर में है. फिल्म निर्माता जानी ने कहा कि उन्होंने कन्हैया लाल के बड़े बेटे और उनके परिवार से चर्चा की है और आगे भी जारी रहेगी. फिलहाल फिल्म का टीजर आया है और ट्रेलर आगामी अक्टूबर महीने में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग में तीन महीने लगेंगे और फिर नवंबर में फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

क्या था पूरा मामला?

बता दें, यह मामला काशी विश्वनाथ और ज्ञानवापी मस्जिद से उपजा था. इसके बाद बीजेपी मेंबर (उस वक्त तक) नूपुर शर्मा ने पैंगबर पर विवादित बयान देकर मुस्लिमों को भड़का दिया था और फिर यह विवाद गहराता गया. गौरतलब है कि कन्हैया लाल की फेसबुक आईडी से उनके बेटे से पैगंबर को लेकर विवादित वीडियो शेयर हो गया था, जिसकी जानकारी उनके बेटे को भी नही थी, लेकिन इस वीडियो के चलते दो मुस्लिम बतौर ग्राहक बनकर टेलर कन्हैया लाल की दुकान में आए. कन्हैया इन दोनों मुस्लिमों का कपड़े बनाने के लिए माप ले ही रहे थे कि उसी वक्त इन दोनों ने कन्हैया का सिर धारदार हथियार से काटकर धड़ से अलग कर दिया था. इस हादसे के बाद से पूरे देश में हाहाकार मच गया था.

ये भी पढे़ं : उदयपुर में कन्हैया हत्याकांड के बाद एक बार फिर एक दुकान संचालक को मिली सर तन से जुदा करने की धमकी, मामला दर्ज

Last Updated : Jun 30, 2023, 12:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details