दिल्ली

delhi

शादी के दिन दुल्हन की मौत, X Factor स्टार ने मंगेतर की याद में लिखा दर्दभरा नोट

By

Published : Jun 22, 2022, 3:13 PM IST

शादी के दिन दुल्हन की मौत

The X Factor कंटेस्टेंट और सिंगर की मंगेतर की शादी वाले दिन ही मौत हो गई. सिंगर ने मंगेतर की याद में रुला देने वाला पोस्ट किया है. पढे़ं

हैदराबाद :म्यूजिक रियलिटी शो 'द एक्स फैक्टर' फेम सिंगर टॉम मॉन इस वक्त जिंदगी के सबसे बुरे दौर से लड़ रहे हैं. इस दर्द को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा किया है. दरअसल, इस दर्दभरी कहानी को सुनने के बाद किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. दरअस, टॉम बीती 18 जून को जिस लड़की से शादी करने वाले थे, उसने शादी वाले दिन ही दम तोड़ दिया. जो दिन टॉम की जिंदगी का सबसे अहम दिन बनने वाला था, वह दिन अब उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दिन बन गया. सिंगर टॉम अब खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं और उन्होंने पोस्ट के जरिए अपना दुख जाहिर किया है. अब फैंस टॉम को हिम्मत दे रहे हैं.

टॉम मान मंगेतर संग

टॉम ने बताई पूरी बात

टॉम ने अपने दर्दभरे पोस्ट में लिखा, 'मैं यकीन ही नहीं कर पा रहा हूं कि मैं अपने प्यार दानी के लिए ये सारी बातें लिख रहा हूं, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा सबकुछ और बहुत कुछ, मेरे जीवन का प्यार दानी का 18 जून सुबह निधन हो गया'. टॉम ने अपने जीवन का प्यार खो दिया, वो भी उस दिन जो जीवन का सबसे खुशी का दिन होना चाहिए था, उनकी मंगेतर उनके जीवन में आने वाली सबसे अच्छी चीजों में से थीं. वो अब भी उनसे बेहद प्यार करते हैं. इसलिए टॉम ने सगाई की रिंग कभी भी ना उतारने का वादा किया है.

टॉम ने शेयर की रुला देने वाली तस्वीर

अपने पोस्ट के साथ टॉम ने अपनी मंगेतर डेनियल उर्फ दानी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें उनका बेटा बॉवी भी दिख रहा है. टॉम ने लिखा, 'मैं इतना रोया कि समंदर भर जाए हम कभी अपने दर्द नहीं बांट सके, अपना पहला डांस नहीं कर सके, लेकिन मैं जानता हूँ कि तुम जानती थी कि तुम मेरी दुनिया हो, और सबसे अच्छी चीज जो मेरे साथ हुई'.

टॉम मान मंगेतर संग

8 महीने के बेटे को छोड़ गई दानी

बता दें, टॉम और दानी का आठ महीने का बच्चा है और वह 18 जून को शादी कर अपना घर हमेशा के बसाना चाहते थे. टॉम ने आगे लिखा है, मैं पूरी तरह से टूट चुका हूं, मुझे नहीं पता कि इस दर्द को कैसे झेलूं और इससे कैसे निकलूं, लेकिन मुझे मेरे बेटे के लिए हिम्मत से काम लेना होगा, दानी में मैं तुम्हारी जैसी बेटी की परवाह हीं कर पाऊंगा, लेकिन मेरा तुमसे वादा है कि मैं हमारे बेटे बॉवी के लिए वो सब करुंगा जो तुम चाहती थीं, मैं वादा करता हूं कि बॉवी जब बड़ा होगा तो वह इस बात को जान जाएगा कि तुम कितनी अच्छी मां थीं, मैं तुमसे वादा करता हूं कि तुम्हें मुझे पर गर्व होगा'.

ये भी पढे़ं : जब सलमान पर नहीं हुआ करते थे पैसे, सुनील शेट्टी ने 'भाई' को थमा दिया था अपना पर्स, वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details