दिल्ली

delhi

गाज़ियाबादः गिल्ली-डंडे के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jan 30, 2021, 10:38 PM IST

गाजियाबाद के नाहर गांव में गिल्ली-डंडे के खेल के दौरान हुए विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान शौकीन के तौर पर हुई है.

Mussoorie Police Station
मसूरी थाना

नई दिल्ली/गाजियाबादः गिल्ली-डंडे के खेल में हुए विवाद के बाद एक युवक को गोली मार दी गई. अस्पताल ले जाने पर उसकी मौत हो गई. मृतक का नाम शौकीन है. मामला मसूरी थाना क्षेत्र के नाहर गांव का है. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सलमान को गिरफ्तार कर लिया है.

खेल के दौरान युवक को मारी गोली


जांच कर रही है पुलिस
बताया जा रहा है कि इलाके में कुछ युवक गिल्ली-डंडे का खेल-खेल रहे थे. इस दौरान शौकीन का झगड़ा सलमान से हो गया. इस दौरान सलमान की पिटाई कर दी गई. इसके बाद सलमान घर गया और तमंचा लेकर आ गया. उसने शौकीन पर गोली चला दी. हालांकि, अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि सलमान के पास अवैध तमंचा कहां से आया. इसकी भी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि उस शख्स को भी पकड़ा जाएगा, जिसके पास से सलमान अवैध तमंचा लेकर आया था. सलमान के परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है.

मामूली बात पर खून बहाने पर आमादा लोग

एनसीआर में पहले भी सामने आ चुका है कि किस तरह से मामूली बातों पर खून बह जाता है. इस मामले में भी ऐसा ही देखने को मिला है. सवाल यह है कि एनसीआर के लोगों में सहनशीलता कहां चली गई है. झगड़े की बात को आपस में निपटाया जा सकता था, लेकिन इसमें एक घर का चिराग बुझा गया.

रोते परिजन

ये भी पढ़ेंः गाजियाबाद: रात के अंधेरे में आया दामाद और ससुर को दिया गोलियों से भून! मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details